Dia Mirza ने सुनाई गुड न्यूज, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी प्रेग्नेंसी की जानकारी...देखें Post

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने गुरुवार को मालदीव से एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं.

Dia Mirza ने सुनाई गुड न्यूज, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी प्रेग्नेंसी की जानकारी...देखें Post

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने फोटो शेयर कर दी प्रेग्नेंसी की जानकारी

नई दिल्ली:

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग फरवरी में शादी रचाई थी. अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी भी शेयर की है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने गुरुवार को मालदीव से एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने लाल रंग के फ्लॉवरी आउटफिट को कैरी किया हुआ है. दीया मिर्जा (Dia Mirza Pregnant) ने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है. उनकी यह फोटो खूब वायरल हो रही है.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा: "सौभाग्य प्राप्त हुआ... धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की ताकतों के साथ एक होने का, जो हर चीज की शुरुआत हैं... उन कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का.. जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों आशाओं संग एक होने का. सौभाग्य प्राप्त हुआ मेरे गर्भ में पल रहे सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का." दीया मिर्जा ने इस तरह फैन्स को ये खुशखबरी सुनाई है. उनके इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब बधाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने कैप्शन के जरिए इस बात की भी जानकारी दी है कि इस प्यारी सी फोटो को उनके पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने क्लिक की है. फोटो पर करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि दीया मिर्जा पति वैभव रेखी संग मालदीव छुट्टियों के लिए पहुंची हैं. इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपनी पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं.