Dia Mirza के पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ ने शादी पर दिया रिएक्शन, बोलीं- शादी में अभी भी विश्वास है...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी पर वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने रिएक्शन दिया है.

Dia Mirza के पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ ने शादी पर दिया रिएक्शन, बोलीं- शादी में अभी भी विश्वास है...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी शादी से जुड़ी तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अब वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की एक्स वाइफ सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी की शादी को लेकर रिएक्शन दिया है.

सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की एक बेटी बेटी है, जिसका नाम समायरा है. सुनैना रेखी ने एक इंटरव्यू में कहा: "वो अभी भी शादी में विश्वास रखती हैं. उनकी बेटी ने हमारे अलगाव को काफी परिपक्व तरीके से संभाला है." सुनैना रेखी ने आगे कहा: "शादी की खबर के बाद मुझे लोगों के काफी मैसेज आने लगे, जिसके बाद मैंने एक वीडियो पोस्ट किया था. मैं यह सुनकर बहुत खुश थी क्योंकि आखिरकार इंसान को एक बेहतर कल के लिए एक-दूसरे को प्रेरित करने की जरूरत होती है. शादी एक खूबसूरत चीज है, जिसे आप दिल से महसूस कर सकते हैं. मैं बस इस पर विश्वास करती हूं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने इंटरव्यू में अपनी बेटी सुनैना की भी जमकर तारीफ की. बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी की खबर के बाद सुनैना रेखी को लोगों के खूब मैसेज आने लगे, जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था और अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने वीडियो में बताया था कि समायरा भी इसके लिए एक्साइटेड है.