दीया मिर्जा ने शादी में बालों में लगाए थे मोगरे का फूल और ये खास मेकअप, बार- बार देखा जा रहा Video

दीया मिर्जा (Diya Mirza) का मेकअप वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी शादी के लिए तैयार हो रही हैं.

दीया मिर्जा ने शादी में बालों में लगाए थे मोगरे का फूल और ये खास मेकअप, बार- बार देखा जा रहा Video

Dia Mirza ने शादी में बालों में लगाए थे मोगरे का फूल और ये खास मेकअप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी शादी से जुड़ी तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अब दीया मिर्जा (Diya Mirza) का मेकअप वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीया शादी से पहले अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने बालों में मोगरे का फूल लगाया हुआ है. 

जहां तक दीया मिर्जा (Diya Mirza) के इस मेकअप वीडियो की बात करें तो इसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में दीया एक नई नवेली दुल्हन की तरह शादी के कुछ देर पहले थोड़ी नर्वस भी लग रही हैं. दीया का मेकअप वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल हुए थे. यह शादी बेहद प्राइवेट रखी गई थीं जिसमें दोनों के तरफ के करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव की दोस्ती बढ़ी. और दोनों ने काफी समय एक दूसरे के साथ बिताया. आपको बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं. साथ ही वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है. दीया की पहली शादी साहिल संघा से हुई थी. फिर दोनों 11 साल साथ रहने के बाद 2019 में सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की.