सुपरस्टार धर्मेंद्र ने बर्थडे विश के लिए फैंस का किया शुक्रिया, आपने देखा क्या वीडियो

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने बीते दिन अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके चलते आज उन्होने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए वीडियो शेयर किया है.

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने बर्थडे विश के लिए फैंस का किया शुक्रिया, आपने देखा क्या वीडियो

धर्मेंद्र ने नए वीडियो में किया फैंस का शुक्रिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र ने 8 दिसंबर यानी बीते दिन अपने 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर केवल सेलेब्स ही नहीं फैंस ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी. इतना ही नहीं कुछ फैंस उनके घर के बाहर जश्न मनाने के लिए पहुंचे, जिनके साथ सुपरस्टार ने बड़ा केक काटकर जश्न मनाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वहीं अब सुपरस्टार ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, दोस्तों, 88वें जन्मदिन पर आपकी प्यार भरे रिस्पॉन्स के लिए आप सभी को प्यार. वीडियो में उन्हें फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए देखा जा सकता है. सोफे पर बैठे धर्मेंद्र हाथ में एक फूलों का गमला और सिर में पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं और अपने अंदाज में फैंस को शुक्रिया अदा कर रहे हैं. 

इस पोस्ट पर जैकी श्रॉफ ने लिखा, रिस्पेक्ट प्यार. ईशा देओल ने नजर ना लगने वाली इमोजी शेयर की. वहीं फैंस ने कमेंट में हैप्पी बर्थडे की झड़ी लगा दी. गौरतलब है कि सुपरस्टार के बर्थडे पर वाइफ हेमा मालिनी, सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए विश किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, धर्मेंद्र ने दो शादिया की हैं. जबकि हेमा मालिनी के साथ वह द बर्निंग ट्रेन, शोले, राजा जानी, बगावत, धर्म और कानून, दो दिशाएं और कई दूसरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया है.