Mohammad Siraj हैदराबाद आते ही पहुंचे पिता की कब्र पर तो Dharmendra बोले- वालिद की मौत का...Tweet हुआ Viral

मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) देश लौटने पर अपने घर जाने से पहले मरहूम पिता की कब्र पर फूल चढ़ाने गए. हाल ही में मोहम्मद सिराज को लेकर बॉलीवुड के ही मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है.

Mohammad Siraj हैदराबाद आते ही पहुंचे पिता की कब्र पर तो Dharmendra बोले- वालिद की मौत का...Tweet हुआ Viral

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने मोहम्मद सिराज को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि नाज है तुझपर...
  • मोहम्मद सिराज को लेकर धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की ऐतिहासिक जीत के सूत्रधारों में रहे मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) देश लौटने पर अपने घर जाने से पहले मरहूम पिता की कब्र पर फूल चढ़ाने गए. बता दें कि सिराज उस समय आस्ट्रेलिया में थे जब उनके अब्बा ने आखिरी सांस ली. मोहम्मद सिराज उनकी कब्र पर पहुंचकर काफी भावुक भी हो गए. हाल ही में मोहम्मद सिराज को लेकर बॉलीवुड के ही मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने सिराज की तारीफें करते हुए लिखा कि नाज है तुझ पर...


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की तारीफें करते हुए लिखा, "सिराज, बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार. नाज है तुझपर. दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे. और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे. कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया. जन्नत नसीब हो उन्हें..." धर्मेद्र की मोहम्मद सिराज के लिए की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने हैदराबाद पहुंचते ही हवाई अड्डे से सीधे अपने पिता की कब्र पर गए. उन्होंने वहां पर पहुंचकर फूल चढ़ाये और नमाज पढ़ी. आटो रिक्शा चलाने वाले सिराज के पिता का 53 वर्ष की उम्र में बीते 20 नवंबर को निधन हो गया. सिराज के पिता को फेफड़े संबंधी थी. बताया जा रहा है कि इससे एक सप्ताह पहले ही सिराज भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया पहुंचे थे. उन्हें घर लौटने का विकल्प दिया गया लेकिन वह टीम के साथ रूके. सिराज ने वापसी के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "मेरे लिये यह मुश्किल था. मैं बहुत दुखी था. मैने घर पर अपनी मां और परिवार से बात की जिन्होंने मेरा सहयोग किया. उन्होंने मुझसे अब्बा का सपना पूरा करने के लिये कहा । मेरी मंगेतर ने भी मुझे प्रेरित किया."