Video: शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र बोले - ये तो मेरे बांये हाथ का खेल है

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस मीट में धर्मेंद्र ने खूब रंग जमाया. उन्होंने अपनी मजेदार बातों से समा बांध दिया.

Video: शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र बोले - ये तो मेरे बांये हाथ का खेल है

धर्मेंद्र और शबाना आजमी

नई दिल्ली:

करन जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की टीम मुंबई में फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए इकट्ठी हुई. सक्सेस मीट में एक्टर धर्मेंद्र भी मौजूद थे जिन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबानी आजमी के साथ स्क्रीन पर किस के बारे में भी बात की. सवाल पूछा गया तो धर्म पाजी ने ऐसा जवाब दे दिया कि सब हंसते रह गए. वायरल किसिंग सीन के बारे में पूछे जाने पर शोले एक्टर ने बस इतना कहा, "ये तो मेरे बायें हाथ का खेल हैं". धर्मेंद्र का जवाब सुनकर हर कोई हंस पड़ा और तालियां बज गईं. धर्मेंद्र ने कई ऐसी बातें कहीं जिनकी उम्मीद नहीं थी लेकिन वो ऐसे मजे में बोलते गए और पूरी सक्सेस मीट की महफिल लूट ली. किसिंग सीन का अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "बहुत मजा आया और जब जब मौका मिलता है छक्का मार देता हूं.

सेट पर अपने टाइम के बारे में बताने के अलावा धर्मेंद्र ने अपने डायरेक्टर करन जौहर और को-स्टार रणवीर सिंह की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, “कैप्टन अच्छा हो तो टीम खूब खेलती है. जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे लगा कि यह कुछ नया है. मैंने इस यूनिट के साथ काम करने का हर पल का इंजॉय किया.” फिल्म में अपने पोते का रोल निभाने वाले रणवीर सिंह के बारे में उन्होंने कहा, "रणवीर एक बहुत अच्छे एक्टर हैं और बहुत इमोश्नल व्यक्ति हैं."

कुछ दिन पहले भी किसिंग सीन पर की थी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सीन के बारे में खुलकर बात की थी. दिग्गज एक्टर ने News18 को बताया, “मैं सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को हैरान कर दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी तारीफ भी की है. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत अचानक आया...इसलिए इसने लोगों पर असर किया. आखिरी बार मैंने 'लाइफ इन ए मेट्रो' में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे सराहा था."