फार्म हाउस में बत्तखों के झुंड को देख रह नहीं पाए धर्मेंद्र, गाड़ी लेकर यूं किया पीछा- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से अपने फार्म हाउस का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बत्तखों का पीछा कर रहे हैं.

फार्म हाउस में बत्तखों के झुंड को देख रह नहीं पाए धर्मेंद्र, गाड़ी लेकर यूं किया पीछा- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अब फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं दिखते, लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. धर्मेंद्र (Dharmendra) अब अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर ही गुजारते हैं और वहीं से वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House) के वीडियो को फैन्स खूब प्यार देते हैं. वो अपने वीडियो में कभी फार्म हाउस में उगी सब्जियां दिखाते हैं तो कभी पेड़ पौधे दिखाते हैं. लोग उनकी इसी अदा को पसंद करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) इस वीडियो में बत्तखों को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र गाड़ी में बैठ बत्तखों के झुंड को पीछे से छेड़ते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शेयर कर उन्होंने लिखा:  बत्तखों से छेड़ छाड़...आप बेटी...आप से बांट लेता हूं...रंग...वक्त में भर लेता हूं...लव यूं ऑल. टेक केयर." धर्मेंद्र के इस वीडियो को एक लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'फ्लैट की 17 हजार ईएमआई कैसे भरूंगी?', तो श्वेता सिंह बोलीं- देश के सबसे महंगे वकील को कैसे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.