धर्मेंद्र ने हाथ में गिलास लेकर पोती की शादी में किया डांस, बेटे बॉबी देओल ने दिया किया ये कमेंट

धर्मेंद्र ने जैसे ही वीडियो पोस्ट कमेंट सेक्शन में फैन्स के तारीफों भरे कमेंट्स की बाढ़ आ गई धरम पाजी के फैन्स ने उनकी फीलिंग्स पर प्यार बरसाया कि वह अपनी उम्र को पीछे छोड़ खुशी से झूम रहे हैं.

धर्मेंद्र ने हाथ में गिलास लेकर पोती की शादी में किया डांस, बेटे बॉबी देओल ने दिया किया ये कमेंट

धर्मेंद्र ने पोती की शादी में किया डांस

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में अपनी पोती निकिता चौधरी की शादी में शामिल हुए. एक्टर ने हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और इसे देखकर लग रहा है कि वो शादी के वेन्यू पर ही थे क्योंकि पीछे से ढोल और म्यूजिक की काफी आवाजें आ रही थीं. धर्मेंद्र ने  खुशी से झूमते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस क्लिप में बेहद खुश दिख रहे धर्मेंद्र थोड़ा डांस करने के लिए उठे और जश्न में शामिल हुए. उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो को कैप्शन दिया, "मेरी प्यारी पोती की शादी के प्यार भरे मौके पर".

धर्मेंद्र ने जैसे ही वीडियो पोस्ट कमेंट सेक्शन में फैन्स के तारीफों भरे कमेंट्स की बाढ़ आ गई धरम पाजी के फैन्स ने उनकी फीलिंग्स पर प्यार बरसाया कि वह अपनी उम्र को पीछे छोड़ खुशी से झूम रहे हैं. उनके बेटे और एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल ने भी क्लिप पर रिएक्शन दिया और कमेंट सेक्शन में दिल आइकन बनाए. सनी देओल ने शादी के वेन्यू से कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं जहां वह शेरवानी और गुलाबी पगड़ी में हैंडसम लग रहे थे. उनके कैप्शन में लिखा था, "प्यार फैलाओ और खुश रहो".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निकिता, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की सबसे बड़ी बेटी अजीता देओल की बेटी हैं. अजीता अमेरिका में रहती हैं. वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं वहीं उनके पापा धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट पर बात करें तो धर्मेंद्र को आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. इससे पहले वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे.