धर्मेंद्र का इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट, फोटो शेयर कर लिखा- चालू शराबी....

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र का इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट, फोटो शेयर कर लिखा- चालू शराबी....

धर्मेंद्र ने शेयर किया नया इंस्टाग्राम पोस्ट

नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र की नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. वहीं अगर हीमैन ने खुद इंस्टाग्राम पर उन्हें शेयर किया हो तो फैंस तारीफ ना करें ऐसा हो नहीं सकता. इसी बीच एक्टर धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम फैंस को एक नए पोस्ट के साथ खुश कर दिया है, जिसके साथ मजेदार कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट पर लोगों ने कुछ घंटे में ही अपना प्यार सुपरस्टार के लिए दिखा दिया है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले धर्मेंद्र ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की, जिसमें वह हाथ में शराब की बोतल पकड़े पोज देते हुए नजर आ रहे है. इस फोटो के साथ कैप्शन में सुपरस्टार ने लिखा, एक चालू शराबी. टैक्सी ड्राइवर हाहाहा. 

इस पोस्ट के शेयर करने के बाद एक यूजर ने लिखा, सुबह सुबह खुश कर दिया. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या बात है सर कूल फोटो, तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत दिन बाद आपकी पोस्ट आई सर. चौथे यूजर ने लिखा, इतना हैंडसम टैक्सी कभी खाली नहीं होगी जी. 

इससे पहले ही मैन ने ट्विटर पर हेमा मालिनी के साथ एक फिल्म का सीन शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, दोस्तों मैं शूटिंग करना भूल जाता हूं जब रोल अच्छा हो. यह फिल्म 1975 में आई फिल्म प्रतीज्ञा का है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 में वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र नजर आए थे. जबकि तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया में भी वह दिखे थे, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान