धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने कुछ इस अंदाज में किया रोमांटिक डांस, मम्मी-पापा को देख हैरान रह गईं ईशा देओल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का ये प्यारा सा डांस बच्चों के एक डांस शो में देखने को मिला था. इस शो के दौरान ना केवल डांस के नन्हें पार्टिसिपेंट्स तालियां बजा रहे थे बल्कि ईशा देओल की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहता है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने कुछ इस अंदाज में किया रोमांटिक डांस, मम्मी-पापा को देख हैरान रह गईं ईशा देओल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का यह रोमांटिक डांस देख खुश हो जाएंगे आप

नई दिल्ली:

 बॉलीवुड में यूं तो कई स्टार जोड़ियां हैं जिनकी एक झलक पाने को फैंस बेताब रहते हैं लेकिन बात जब एवरग्रीन जोड़ी की आए तो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का जिक्र होना लाजमी है. इन दोनों सुपरस्टार का रिश्ता रील का भी है और रियल लाइफ का भी. इन दोनों की केमिस्ट्री यूं तो कई फिल्मों को सुपरहिट बना चुकी है लेकिन जब एक डांस शो में इन दोनों ने एक साथ डांस किया तो फैंस के साथ साथ इस प्यारे से कपल की बेटी भी हैरान रह गई. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का ये प्यारा सा डांस बच्चों के एक डांस शो में देखने को मिला था. इस शो के दौरान ना केवल डांस के नन्हें पार्टिसिपेंट्स तालियां बजा रहे थे बल्कि ऐशा देओल भी खुशी से बावली हुई जा रही थीं. उनके साथ शो में जज के तौर पर आई सोनाली बेंद्रे भी इस सदाबहार कपल के डांस को देखकर काफी खुश हो रही हैं.  

हेमा और धर्मेंद्र के प्यार का चला जादू 

आपको बता दें कि ये काफी वीडियो है और इस वीडियो को अब थ्रोबैक वीडियो के तौर पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस का स्टेज सजा है और पीच कलर साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हेमा मालिनी धर्मेंद्र के साथ एक प्यारा सा डांस करती दिख रही हैं. धर्मेंद्र भी ब्लैक सूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं. इन दोनों के डांस स्टेप्स बेहद सधे हुए और कूल कहे जा सकते हैं. इस कपल को साथ देखने की ख्वाहिश करने वालों के लिए ये वीडियो किसी ट्रीट से कम नहीं है. बैकग्राउंड में बज रहा गाना भी 'ड्रीम गर्ल' भी इस कपल के प्यार को और मजबूत करता दिख रहा है. 

वीरू और बसंती के कपल डांस ने बांध दिया समां

आपको बता दें कि इस डांस शो में बच्चे भाग ले रहे थे और उन्हीं बच्चों का हौसला अफजाई के लिए वीरू और बसंती की जोड़ी ने एक शानदार डांस किया था. कहा जाता है कि धर्मेंद्र को बिलकुल डांस नहीं आता और वहीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी डांस की सरताज हैं. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी ने कपल डांस को इस शानदार तरीके से किया कि किसी को लगा ही नहीं कि धरम पाजी को डांस नहीं आता. इन दोनों के चेहरों पर खुशी, अपनेपन और सुकून की जो मुस्कुराहट थी, वो इस बात का प्रतीक है कि वीरू और बसंती अब भी एक दूसरे को उतना ही प्यार करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?