धनाश्री वर्मा ने समंदर किनारे रेत पर 'अब के बरस' गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

अपने धमाकेदार डांस की वजह से सुर्खियां बटोरने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

धनाश्री वर्मा ने समंदर किनारे रेत पर 'अब के बरस' गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस वीडियो

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • 'अब के बरस' गाने पर किया समंदर किनारे डांस
  • युजवेंद्र चहल की पत्नी हैं धनाश्री
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. यजुवेंद्र चहल के माता-पिता के बीते दिनों कोविड पॉजिटिव हो जाने के बाद भले ही धनाश्री ने कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से दूरी बना ली थी, मगर एक बार फिर से बड़े ही लाजवाब अंदाज में उनकी वापसी हुई है. अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक बार फिर से अपने फैंस के लिए ऐसा वीडियो लेकर आई हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. समुद्र के किनारे रेत पर उन्होंने अपना यह डांस वीडियो नब्बे के दशक के सुपरहिट गाने ‘अब के बरस' पर वैशाली कलांजेय और पायल शाह के साथ मिलकर बनाया है.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वे अपनी दोनों साथियों के साथ बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. उनके डांस करने का अंदाज़ उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उनके इस वीडियो को अब तक 1 लाख 95 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही उनके फैंस वीडियो पर कमेंट करके उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने तो यह भी पूछ लिया है कि चहल भैया किधर हैं.

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में नवी मुंबई के डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज से पढ़ाई करने वालीं धनाश्री वर्मा धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) का डांस से जुड़ा हुआ खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर 15 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com