Dhanshree ने किया मक्खन जैसा डांस, फैंस बोले- Cristiano Ronaldo से भी बेहतर है फुटवर्क

धनश्री वर्मा का लेटेस्ट डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Dhanshree ने किया मक्खन जैसा डांस, फैंस बोले- Cristiano Ronaldo से भी बेहतर है फुटवर्क

धनश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

इंडियन क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल जहां अपनी गेंदबाज के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी अपने जबरदस्त डांस वीडियोज की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. धनश्री वर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने शानदार डांस वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. एक बार फिर से धनश्री वर्मा का एक जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली कोरियोग्राफर हैं.  इंटरनेट पर अक्सर उनके डांस वीडियोज धमाल मचाते हुए नजर आते हैं. इसी कड़ी में धनश्री वर्मा का लेटेस्ट डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल भारतीय क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाहैंडल पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री व्हाइट कलर की लॉन्ग शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए देखी जा सकती हैं.  वीडियो में धनश्री के डांस मूव्स किसी को भी इंप्रेस कर सकते हैं. इस डांस वीडियो में धनश्री के पैर बिल्कुल मक्खन की तरह मूव करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अगर इसे मक्खन जैसा डांस कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

 फैन ने लिखा कुछ ऐसा जिस पर विश्वास नहीं कर पा रही है धनश्री 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 धनश्री वर्मा ने अपने डांसिंग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बटर (Butter) और चीज (Cheese) जैसी शाम, ये मुझे लेटेस्ट ट्रेंड लग रहा है, इसलिए अब और इंतजार नहीं कर सकती'. अपनी पत्नी के जबरदस्त डांस वीडियो को खुद यजुवेंद्र चहल ने भी इंस्टाग्राम पर लाइक किया है. धनश्री के इस डांसिंग वीडियो पर फैंस के एक से बढ़कर एक जबरदस्त कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा 'आपका फुटवर्क तो Cristiano Ronaldo से भी बेहतर है. इसके जवाब में धनश्री ने लिखा, 'अरे बाप रे इस पर विश्वास करने के लिए मुझे दोबारा इसे पढ़ना पड़ेगा'. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप सही में मक्खन की तरह नाचती हैं'