RCB की जर्सी पहन अंग्रेजी बीट पर ठुमके लगाती नजर आईं Dhanashree Verma, देखें लेटेस्ट Dance Video

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने लंबे समय के बाद एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अंग्रेजी गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

RCB की जर्सी पहन अंग्रेजी बीट पर ठुमके लगाती नजर आईं Dhanashree Verma, देखें लेटेस्ट Dance Video

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस वीडियो

खास बातें

  • धनश्री वर्मा ने किया अंग्रेजी गाने पर डांस
  • आरसीबी की जर्सी पहने आईं नजर
  • कोरियोग्राफर के साथ डेंटिस्ट भी हैं धनश्री
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उनके वीडियोज शेयर करते ही फैंस का दिल जीत लेते हैं. वहीं अब धनश्री (Dhanashree Verma Dance) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वे गजब के अंदाज में डांस करती हुई दिख रही हैं. धनश्री 'She Make It Clap' पर शार्प डांस मू्व्स करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की जर्सी पहन रखी है. वहीं उनके खुले बाल और गजब के डांस मूव्स सभी को दीवाना बना रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं. धनश्री (Dhanashree Verma) ने अपनी यह डांस वीडियो काफी लंबे समय के बाद डाली है. बता दें कि उनकी मां, भाई और सास-ससुर कोरोना संक्रमित हैं. इस बात की जानकारी खुद धनाश्री ने सोशल मीडिया पर दी थी. इससे पहले उनका उनकी मां के साथ वायरल डांस वीडियो काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो में वे 'ताल से ताल मिला' गाने पर शानदार एक्सप्रेशंस और स्टेप्स करती नजर आई थीं. इस वीडियो को अभी तक 10 मिलियन लोग देख चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट हैं और इसके साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. साल 2020 में धनाश्री ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद धनश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.