धनाश्री वर्मा समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- आप जो बोते हैं वहीं काटते हैं

धनश्री ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह हंस रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि स्वतंत्रता सम्मान और कृतज्ञता के साथ अर्जित की जाती है.

धनाश्री वर्मा समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- आप जो बोते हैं वहीं काटते हैं

स्कर्ट टॉप में धनश्री

नई दिल्ली :

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल जहां अपनी गेंदबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं,वहीं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा डांस और फोटो वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. धनश्री ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में वह हंस रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि स्वतंत्रता सम्मान और कृतज्ञता के साथ अर्जित की जाती है. स्वतंत्र महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उन लोगों से प्यार करें, जिन्हें आप प्यार करते हैं. यह आपको बोलने, निर्णय लेने और एक निश्चित जीवनशैली चुनने की स्वतंत्रता देता है. जीवन अत्यंत सरल है. दुनिया के साथ बढ़ो, दुनिया के साथ चलो, अपने सही-गलत विचारों में मत फंसो. आप जो बोते हैं वही काटते हैं.

बता दें कि क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री व्हाइट कलर की लॉन्ग शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए दिख रही हैं. उनके डांस मूव्स को काफी पसंद किया गया है.  

धनश्री वर्मा ने अपने डांसिंग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बटर (Butter) और चीज (Cheese) जैसी शाम, ये मुझे लेटेस्ट ट्रेंड लग रहा है, इसलिए अब और इंतजार नहीं कर सकती'. अपनी पत्नी के जबरदस्त डांस वीडियो को खुद यजुवेंद्र चहल ने भी इंस्टाग्राम पर लाइक किया है. धनश्री के इस डांसिंग वीडियो पर फैंस के एक से बढ़कर एक जबरदस्त कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा 'आपका फुटवर्क तो Cristiano Ronaldo से भी बेहतर है. इसके जवाब में धनश्री ने लिखा, 'अरे बाप रे इस पर विश्वास करने के लिए मुझे दोबारा इसे पढ़ना पड़ेगा'. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप सही में मक्खन की तरह नाचती हैं'