युजवेंद्र चहल ने लिया David Willey का विकेट तो खुशी से स्टेडियम में कूदने लगीं धनाश्री वर्मा, VIDEO वायरल

मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में जब युजवेंद्र चहल को आरसीबी के डेविड विली का बेशकीमती विकेट मिला तो धनश्री वर्मा का रिएक्शन देखने लायक था.

युजवेंद्र चहल ने लिया David Willey का विकेट तो खुशी से स्टेडियम में कूदने लगीं धनाश्री वर्मा, VIDEO वायरल

धनाश्री वर्मा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में जब युजवेंद्र चहल को आरसीबी के डेविड विली का बेशकीमती विकेट मिला तो धनश्री वर्मा का रिएक्शन देखने लायक था. इस दौरान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब युजवेंद्र डेविड विली का विकेट लेते हैं तो धनाश्री खुशी के मारे झूम उठती हैं. इस शानदार पल का वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. इस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

दरअसल, युजवेंद्र चहल अपना पहला मैच अपनी पूर्व टीम के खिलाफ खेल रहे थे और उन पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं. अपने चार ओवर के स्पैल में चहल ने केवल 15 रन देकर कुछ महत्वपूर्ण विकेट लिए. युजवेंद्र चहल इस साल राजस्थान रॉयल्स की टीम में एक अहम खिलाड़ी हैं. ऐसे में लोग उनसे मैच के दौरान विकेट लेने और विरोधियों को धूल चटाने की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हालांकि चहल के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद आरसीबी ने बैकएंड में दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद की सनसनीखेज पारी की बदौलत मैच को चार विकेट से जीत लिया.

मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने चहल की गेंदबाजी की सराहना की. चहल को आरसीबी के कप्तान का बड़ा विकेट भी मिला. इतना ही नहीं, चहल ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के शानदार टेक एंड थ्रो के बाद विराट कोहली (5) को रन आउट भी किया. हालांकि अपनी पहली हार के बावजूद, राजस्थान रॉयल्स अपने नेट रन रेट की बदौलत टॉप पर बनी हुई है.

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com