धनाश्री वर्मा से पूछा गया 'अनुष्का शर्मा को लेकर क्या है राय' तो डांसिंग क्वीन ने कही यह बात

धनाश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर की हैं. इसमें उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए हैं. एक सवाल बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर भी था.

धनाश्री वर्मा से पूछा गया 'अनुष्का शर्मा को लेकर क्या है राय' तो डांसिंग क्वीन ने कही यह बात

धनाश्री वर्मा ने अनुष्का शर्मा को लेकर कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर इन दिनों सितारों से कई तरह के सवाल-जवाब के सेशन होते हैं. इसमें सितारों से कई परेशान कर देने वाले सवाल पूछे जाते हैं. ऐसा ही कुछ मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा के साथ भी हुआ है. धनाश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर की हैं. इसमें उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए हैं. एक सवाल बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर भी था. 

ijeevbn8

धनाश्री वर्मा से पूछा गया कि अनुष्का शर्मा को लेकर उनकी क्या राय है तो धनाश्री वर्मा ने जवाब दिया, 'वह बहुत ही प्यारी हैं, मिलनसार हैं और जेनुइन इंसान हैं.' इस तरह धनाश्री वर्मा ने उनकी जमकर तारीफ की. यही नहीं धनाश्री वर्मा से जब पूछा गया कि उनका ऑल टाइम फेवरिट डांसर कौन है तो धनाश्री ने ऋतिक रोशन का नाम लिया, और कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है. धनाश्री वर्मा से पूछा गया कि समय गुजारने के लिए आपकी पसंदीदा जगह कौन सी है तो उन्होंने बताया, 'किकबॉक्सिंग की एमएमए क्लास में रहना मुझे अच्छा लगता है.' यही नहीं, उन्होंने युजवेंद्र चहल के साथ अनदेखी फोटो भी शेयर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com