धनाश्री वर्मा ने पंजाबी सॉन्ग पर बेहतरीन डांस से मचाया धमाल, बोलीं- जरूरी था ये डांस...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने काफी दिनों बाद अपना डांस वीडियो शेयर किया है. उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

धनाश्री वर्मा ने पंजाबी सॉन्ग पर बेहतरीन डांस से मचाया धमाल, बोलीं- जरूरी था ये डांस...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने पंजाबी सॉन्ग डांस से मचाया धमाल
  • उनके जोरदार स्टेप्स हुए वायरल
  • धनाश्री वर्मा बोलीं- बहुत जरूरी था ये डांस
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांसिंग स्टाइल से अलग ही फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. धनाश्री अपने डांस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) जैसे ही कोई डांस वीडियो शेयर करती हैं वो तेजी से वायरल हो जाता है. अब उनके लेटेस्ट डांस वीडियो के साथ भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) इस वीडियो में पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) पर डांस कर रही हैं.

धनाश्री वर्मा का डांस धमाल
धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने नए डांस वीडियो को इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. वैसे भी उनके डांस स्टेप्स काफी कमाल के होते हैं और इस वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है. वीडियो की लोकप्रियता की बात करें तो अभी तक इसे 9 लाख के करीब देखा जा चुका है. इस व्यूज से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

सोशल मीडिया पर तगड़ी फॉलोइंग
धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने डांस से नया मुकाम हासिल किया है. कभी वो म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं तो कभी क्रिकेटरों संग डांस वीडियो शेयर करती हैं. उनका हर अंदाज फैन्स को भाता है. इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 25 लाख से ज्यादा हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर धनाश्री वर्मा
धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में 'ओये होये होये' सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाने में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.