IPL 2022 Final से पहले गोपी बहू पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार, फैंस ने एक्ट्रेस का गेम देखकर कहा- 'लेडी विराट कोहली'

देशभर में इन दिनों आईपीएल का खुमार देखने को मिल रही है. आईपीएल 2022 का जल्द फाइल होने वाला है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमी से लेकर देश की बड़ी हस्तियां भी इसकी दीवानी हुई पड़ी हैं. इसमें बॉलीवुड और टीवी सितारे भी शामिल हैं.

IPL 2022 Final से पहले गोपी बहू पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार, फैंस ने एक्ट्रेस का गेम देखकर कहा- 'लेडी विराट कोहली'

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य

नई दिल्ली:

देशभर में इन दिनों आईपीएल का खुमार देखने को मिल रही है. आईपीएल 2022 का जल्द फाइल होने वाला है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमी से लेकर देश की बड़ी हस्तियां भी इसकी दीवानी हुई पड़ी हैं. इसमें बॉलीवुड और टीवी सितारे भी शामिल हैं. अब छोटे पर्दे पर गोपी बहू के नाम से मशहूर टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य के सिर पर भी क्रिकेट का जुनून सवार हो गया है. वह भी क्रिकेट खेलती हुई नजर आई हैं. क्रिकेट खेलते हुए देवोलीना भट्टाचार्य का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

अपने वीडियो को खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह क्रिकेटर की तरह बल्ला चलाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

इतना ही नहीं वह वीडियो में बताती हैं कि उन्हें स्पोर्ट्स काफी पसंद है. वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्य ब्लैक एंड ब्राउन ड्रेस में देखा जा सकता है. वह क्रिकेटर की तरह बल्ला चलाती हुई दिखाई दे रही हैं. वह काफी अच्छे शोट भी मार रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना भट्टाचार्य ने कैप्शन में लिखा, 'क्रिकेटर बुखार.' सोशल मीडिया पर टीवी की इस बहू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देवोलीना भट्टाचार्य के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. देवोलीना भट्टाचार्य के बहुत से फैंस ने उनके क्रिकेट की तारीफ की है. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'गोपी जी बहुत अच्छा खेल रही हो आप. बहुत आगे जाओगी.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'शानदार गोपी बहू.' एक फैन ने कमेंट करते हुए देवोलीना भट्टाचार्य को लेडी विराट कोहली बताया है. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं.