विज्ञापन

इंडिया की इन 5 वेब सीरीज के आगे फेल है हॉलीवुड की फिल्में, तीसरे नंबर वाली को तो देख कांप जाएगी रूह

5 Crime thriller Web Series on Netflix: अगर क्राइम-थ्रिलर सीरीज के शौकीन हैं, तो नेटफ्लिक्स पर मौजूद ये 5 सीरीज अभी देख डालें, क्योंकि अपने कंटेंट ये हॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ती हैं.

इंडिया की इन 5 वेब सीरीज के आगे फेल है हॉलीवुड की फिल्में, तीसरे नंबर वाली को तो देख कांप जाएगी रूह
हॉलीवुड को धूल चटाती है इंडिया की ये 5 क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज
नई दिल्ली:

5 Crime thriller Web Series on Netflix: ओटीटी सिनेमा का तीसरा पर्दा है, जो सिनेलवर्स का खूब मनोरंजन कर रहा है. ओटीटी अपने डार्क कंटेंट से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. साल दर साल ओटीटी पर कई फिल्में और वेब-सीरीज स्ट्रीम हो रही हैं. इसमें नई-पुरानी सभी फिल्में शामिल हैं. वहीं, ओटीटी सबसे ज्यादा अपनी क्राइम-थ्रिलर सीरीज को लेकर चर्चित है. ऐसे में हम आपके लिए ढूंढकर लाए हैं नेटफ्लिक्स पर मौजूद उन 5 धांसू क्राइम-थ्रिलर वेब-सीरीज को, जो हॉलीवुड को भी टक्कर देती हैं.

दिल्ली क्राइम

'दिल्ली क्राइम' सबसे पॉपुलर क्राइम-थ्रिलर सीरीज में से एक है. इसमें साल 2012 में दिल्ली-एनसीआर में हुए एक दिल-दहला देने वाले घटनाक्रम को दिखाया गया है. जी हां, यह सीरीज निर्भया केस पर बेस्ड है. इसमें शेफाली शाह ने शानदार काम  किया है. बाकी की स्टारकास्ट में राजेश तैलंग, रसिका दुग्गल और आदिल हुसैन अहम रोल में हैं. 'दिल्ली क्राइम' का दूसरा सीजन भी रोंगटे खड़े करने वाला है.

सेक्रेड गेम्स
नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' आज भी लोगों के जेहन में है. सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दो सीजन आ चुके हैं. पहला सीजन साल 2018 में आया था.  'सेक्रेड गेम्स' की कहानी एक ईमानदार पुलिस वाले और एक गैंग के बॉस के अतीत से जुड़ी है, जो लोगों को अंत तक बांधे रखती है. अनुराग बसु, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घायवन ने इसे मिलकर बनाया है.

इंडियन प्रीडेटर- द बुचर ऑफ दिल्ली

नेटफ्लिक्स पर मौजूद यह खौफनाक डॉक्यूमेंट्री क्राइम-थ्रिलर सीरीज एक सीरियल किलर की कहानी बयां करती है. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और एक भी सीजन का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. यही इस सीरीज की खासियत है. इस सीरीज की कहानी सीरियल किलर और रेपिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है.

हाउस ऑफ सीक्रेट्स-द बुराड़ी डेथ्स

'हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुराड़ी डेथ्स' नेटफ्लिक्स की साल 2021 की एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है, जिसे लीना यादव और अनुभव चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. तीन पार्ट की यह सीरीज बुराड़ी के उस घर के 11 मेंबर पर बेस्ड है, जिनकी एक ही समय पर रहस्यमयी मौत हुई थी. साल 2018 में बुराड़ी में एक घर में यह कांड हुआ था, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. इस सीरीज में इन सभी लोगों की मौत से पर्दा उठाने का काम किया गया है.

कोहरा

नेटफ्लिक्स की बीते साल रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर सीरीज 'कोहरा' ने भी दर्शकों के बीच कम कोहराम नहीं मचाया है. इस सीरीज की कहानी उस लड़के पर बेस्ड है, जो शादी से एक दिन पहले मर जाता है. ऐसे में इस पेचीदा केस को सॉल्व करने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई जाती है, लेकिन टीम के दो पुलिस ऑफिसर की जिंदगी इस केस के चक्कर में बहुत खराब हो जाती है और फिर सीरीज की कहानी यहीं से शुरू होती है, जो दर्शकों को अंत तक बैठाए रखती है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब शराब के अलावा दिनभर में 200 सिगरेट पीने थे अमिताभ बच्चन, फिर बिग बी की एकदम से बदल गई जिंदगी
इंडिया की इन 5 वेब सीरीज के आगे फेल है हॉलीवुड की फिल्में, तीसरे नंबर वाली को तो देख कांप जाएगी रूह
इस एक्टर के प्यार में इतनी दीवानी हो गई थीं जीनत अमान, कर ली थी गुपचुप शादी, फिर पति ने पीट-पीटकर एक्ट्रेस का किया बुरा हाल
Next Article
इस एक्टर के प्यार में इतनी दीवानी हो गई थीं जीनत अमान, कर ली थी गुपचुप शादी, फिर पति ने पीट-पीटकर एक्ट्रेस का किया बुरा हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com