Deepika Singh ने वहीदा रहमान के 'आज फिर जीने की तमन्ना है' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video ने मचाई धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह वहीदा रहमान के 'गाइड' फिल्म के फेमस सॉन्ग 'आज फिर जीने की तमन्ना है' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Deepika Singh ने वहीदा रहमान के 'आज फिर जीने की तमन्ना है' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video ने मचाई धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने वहीदा रहमान के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • दीपिका सिंह का कथक डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने शेयर की ग्लैमरस फोटो
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर बहू और आईपीएस अफसर 'संध्या राठी' यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह अकसर अपने अलग- अलग डांस फॉर्म वाले वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. पंजाबी, गुजराती, कथक, बॉलीवुड डांस स्टाइल के बाद दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस बार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस वहीदा रहमान के 'गाइड' फिल्म के फेमस सॉन्ग 'आज फिर जीने की तमन्ना है' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है. इस वीडियो में दीपिका सिंह बॉटल ग्रीन कलर की साड़ी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के इस वीडियो को बेहद प्यारा से कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'आज का मूड.' एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. डांस करते हुए दीपिका सिंह (Deepika Singh) बेहद खुश लग रही हैं. बता दें कि दीपिका सिंह अक्सर अलग-अलग डांस फॉर्म वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही वह मेकअप टिप्स और ग्लैमस फोटो भी फैंस के साथ अकसर शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

अन्य खबरें