दीपिका पादुकोण ने खोल दिया राज, लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले करेंगी यह काम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समय-समय पर यह साझा करती आईं है कि वह अपने माता-पिता और बहन के कितने करीब हैं जो उनसे दूर बेंगलूरू में रहते हैं. दीपिका पादुकोण ने अब यह बात बताई है.

दीपिका पादुकोण ने खोल दिया राज, लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले करेंगी यह काम

दीपिका पादुकोण ने बताया, लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले करेंगी यह काम

खास बातें

  • लॉकडाउन की वजह से घर में बंद है सितारे
  • दीपिका पादुकोण ने बताया यह राज
  • लॉकडाउन के बाद सबसे पहले करेंगी यह काम
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समय-समय पर यह साझा करती आईं है कि वह अपने माता-पिता और बहन के कितने करीब हैं जो उनसे दूर बेंगलूरू में रहते हैं. एक अच्छी बेटी की तरह, वह हर बार यह सुनिश्चित करती हैं कि जब भी उन्हें उसकी आवश्यकता होती है, वह उनके लिए हाजिर रहती हैं. चाहे फिर जन्मदिन और वर्षगांठ जैसे विशेष अवसर की बात हो या घर शिफ्टिंग की, अभिनेत्री ने हमेशा अपने परिवार के साथ रहने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला है. अब कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के प्रकोप के कारण हाल ही में हुए लॉकडाउन (Coroniavirus Lockdown) के चलते सभी अपने-अपने घरों में है और ऐसे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने झलक साझा की हैं कि वह कवॉरन्टीन के इन दिनों को कैसे बिता रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछा गया कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद वह पहली चीज क्या करेंगी. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'शायद मैं अपने माता-पिता से मिलने जाऊंगी क्योंकि मैं असल में उनसे मिलने के लिए बेंगलूरू जाने वाली थी और फिर अपने शेड्यूल (शकुन की फिल्म) के लिए रवाना होने वाली थी क्योंकि इसकी शूटिंग के लिए 2 महीनों के लिए बाहर जाने वाले थे. इसलिए उनसे मिलना चाहती थी. मुझे लगता है कि संभवत: सबसे पहले मैं उनसे जाकर मुलाकात करूंगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने परिवार के सबसे करीब और एक ऐसी अभिनेत्री होने के नाते जो कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कतराती नहीं है, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इन बातों पर हमें कोई संदेह नहीं हैं. निश्चित रूप से, हम सभी उस समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब दुनिया भर में स्थिति नियंत्रण में आ जाएगी और हमें अपने प्रियजनों को देखने का मौका मिलेगा. अगली सूचना तक सभी फिल्मों का काम रुक गया है, सुरक्षा के लिए सभी घर पर है और यहां तक कि दीपिका भी घर पर समय बिता रहीं है. आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.