दीपिका पादुकोण ने दिया आलिया भट्ट के मेट गाला 2023 वीडियो पर रिएक्शन तो लोग बोले- 'आप होती तो अच्छा होता'

आलिया भट्ट ने इस हफ्ते की शुरुआत में मेट गाला 2023 में शानदार एंट्री की थी, जिसमें उनके लुक ने सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट चुराई थी. वहीं मेट गाला में डेब्यू करने पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई भी दी थी.

दीपिका पादुकोण ने दिया आलिया भट्ट के मेट गाला 2023 वीडियो पर रिएक्शन तो लोग बोले- 'आप होती तो अच्छा होता'

आलिया भट्ट के मेट गाला 2023 वीडियो पर दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने इस हफ्ते की शुरुआत में मेट गाला 2023 में शानदार एंट्री की थी, जिसमें उनके लुक ने सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट चुराई थी. वहीं मेट गाला में डेब्यू करने पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई भी दी थी. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने एक्ट्रेस के द्वार शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट किया है, जिस पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिज़ाइन किए गए मोतियों से जड़े सफेद गाउन में मेट गाला के रेड कार्पेट पर एंट्री करने वाली आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मेट गाला में अपनी लाइफ के सबसे यादगार पलों को दिखाती हुई नजर आईं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दीपिका पादुकोण ने एक हार्ट इमोजी के साथ लिखा, आपने कर दिखाया. इसके बाद ही फैंस ने भी एक्ट्रेसेस की तारीफ करना शुरु कर दिया. यहां तक कि एक फैन ने कहा कि अगर आप भी हिस्सा लेती तो बात कुछ और होती है. 

वीडियो के अलावा आलिया भट्ट ने अपनी नया पोस्ट में भी मेट गाला जर्नी से कुछ "आउटटेक" शेयर की हैं, जिसमें ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में वह गाउन में खूबसूरत पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. दरअसल, वह गल गैडोट की हार्ट ऑफ़ स्टोन में दिखेंगी. जबकि बॉलीवुड में वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और फरहान अख्तर की जी ले जरा में स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor