दीपिका पादुकोण ने प्लेन में बैठकर बनाया यह Video, बोलीं- वे कहते है कि...

दीपिका पादुकोण ने स्पेन से लौटते हुए प्लेन में बैठकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है.

दीपिका पादुकोण ने प्लेन में बैठकर बनाया यह Video, बोलीं- वे कहते है कि...

दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण हाल ही में एक अवार्ड सेरेमनी के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां से उन्होंने अपने कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की थीं. दीपिका इस अवार्ड फंक्शन में साड़ी पहनकर पहुंची थीं. साड़ी में वे किसी हूर परी से कम नहीं लग रही थीं. दीपिका पादुकोण ने अब अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जो अब चर्चा में हैं. दीपिका पादुकोण ने स्पेन से लौटते हुए प्लेन में बैठकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण ने जो वीडियो बनाया है, उसमें वे खिड़की के बाहर का खूबसूरत नजारा दिखा रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक सैड म्यूजिक चल रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "वे कहते हैं कि इस ऑडियो क्लिप को अपने कैमरे के लास्ट वीडियो में ऐड करने से आप इमोशनल हो जाते हैं. वे सही हैं. और मैं 'वे' हूं". इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने #ByeSpain #HelloHome हैश टैग का इस्तेमाल किया है. दीपिका के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख 38 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'खूबसूरत जर्नी का हमेशा अंत होता ही है लेकिन घर वापस आना बेस्ट फीलिंग है. घर जैसा कुछ नहीं'. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'स्पेन आपको मिस कर रहा होगा'. इस तरह से लोग दीपिका पादुकोण के इस लेटेस्ट वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com