दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में शुरू, इंटरनेट पर आई पहली तस्वीर Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एनर्जेटिक एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी इसी महीने 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है.

दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में शुरू, इंटरनेट पर आई पहली तस्वीर Viral

दीपिका पादुकोण की शुरू हुई शादी की रस्में, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

खास बातें

  • दीपिका की शादी की रस्में शुरू
  • इंटरनेट पर आई पहली तस्वीर
  • पूजा में बैठी हुई तस्वीर इंटरनेट पर Viral
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एनर्जेटिक एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी इसी महीने 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. दीपिका पादुकोण की शादी की शुरुआत एक पूजा से शुरू हुई, जिसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. सैफ्रॉन (केसरिया) रंग में शूट पहनी हुईं दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्टाइलिस्ट शलीना नताली ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण की दो फोटो शेयर की है. शुक्रवार को हुए इस पूजा में दीपिका पादुकोण बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. शलीना ने कैप्शन देते हुए लिखा, 'बहुत सारा प्यार.... मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं. मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती. तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिए.'

खेसारी लाल यादव ने Chhath Puja पर गाया ये सॉन्ग, 24 घंटे में 5 लाख बार देखा गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


एक तस्वीर में जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पूजा करती हुई दिख रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह सभ्यसाची की नारंगी रंग का शूट पहना हुआ है. वह अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाती हुई काफी स्माइल कर रही थी. बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी 21 अक्टूबर को दी. लंबे अरसे से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों स्टार्स ही इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे थे. आखिरकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की बात कबूल ली. अपने नए जीवन की शुरुआत करने की जानकारी स्टार्स ने फैन्स के साथ साझा की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी. रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और यह शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं.

Diwali 2018: 'छोटा भीम' ने दिवाली पर यूं किया सेलिब्रेट, YouTube पर 5 लाख बार देखा गया Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की जोड़ी आखिरी बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थी और दोनों के ही काम को खूब पसंद किया गया था. इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है जबकि रणवीर सिंह 'सिम्बा', '83', 'गली बॉय' और 'शपथ' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com