दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की ऐसी फोटो, रणवीर सिंह ने बांधे तारीफों के पुल, बोले- गुड सिंधी बहू...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में दीपिका पादुकोण का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट तो और भी जोरदार है.

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट की ऐसी फोटो, रणवीर सिंह ने बांधे तारीफों के पुल, बोले- गुड सिंधी बहू...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर साझा की फोटो
  • फोटो में दीपिका पादुकोण का लुक दिखा काफी जबरदस्त
  • रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की फोटो पर किए कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. दीपिका पादुकोण की फोटो देखकर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उस पर कमेंट करने का एक भी मौका नहीं गंवाया है. अपने कमेंट के जरिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका पादुकोण की तारीफों के पुल बांध दिए. दीपिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. 

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर

there's no such thing as too much bling!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट कीं. इन फोटो में दीपिका पादुकोण व्हाइट टॉप और सिल्वर कलर की पैंट पहने नजर आ रही हैं. फोटो में दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) के ईयर रिंग्स ने उनके लुक को और भी खास बना दिया है.

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे बोगनवेलिया, बोले- फ्रस्ट्रेशन भगाने के लिए..

ps2kbcio

इस फोटो को देखकर दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया 'मैंने इन्हें भी अच्छे से सिखा दिया, व्हाट अ गुड सिंधी बहू.' दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) की एक फोटो में उनकी स्माइल काफी खूबसूरत लग रही है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने चलाया पापा का स्कूटर, वीडियो हुआ वायरल

इस फोटो पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा 'दिल ले गए डिंपल्स तेरे.' दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने अपने कमेंट में उन्हें एक अच्छी सिंधी बहू बताया है, साथ ही उनकी जमकर तारीफ भी है. 

Nach Baliye Season 9: 'नच बलिए 9' में ये रेस्लर आएंगी नजर, पति के साथ आजमाएंगी डांस में हाथ

2h682j9o

बता दें कि दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के जरिए बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' के जरिए पर्दे पर साथ नजर आएंगे. खास बात यह है कि फिल्म में दोनों कलाकार पति-पत्नी की ही भूमिका निभाएंगे. जहां एक तरफ '83' में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में दिखेंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी बनकर पर्दे पर नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण की यह दोनों फिल्में साल 2020 में रिलीज होंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...