Advertisement

शादी के बाद यूं फिटनेस ट्रेनिंग करती दिखीं दीपिका पादुकोण, सीढ़ियों पर लगाई छलांग...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की क्रिसमस पार्टी (Christmas) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में स्पॉट किया गया था. अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का और वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वो फिटनेस ट्रेनिंग कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वर्कआउट वीडियो.
मुंबई:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की क्रिसमस पार्टी (Christmas) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में स्पॉट किया गया था. अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का और वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वो एकस्ट्रा कैलोरी को कम करने के लिए ट्रेनिंग कर रही हैं. दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को उनके पर्सनल ट्रेनर नैम (Nam) ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 32 साल की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कितनी तेजी से स्टेयर्स पर छलांग लगाती हुई दिख रही हैं. उनके इस वीडियो को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं वो कितनी फिट हैं. यह वीडियो मॉर्निंग वर्कआउट सेशन का है, जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है. इस वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट किया, " क्या शुरुआत है दिन की."

Advertisement

रणवीर सिंह की 'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उमड़े बॉलीवुड Stars, दीपिका का दिखा ऐसा अंदाज,देखें Photos

Advertisement

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों काफी बिजी थीं. इस महीने बॉलीवुड में शादियों का सीजन रहा, जिसमें जाहिर तौर पर उनका कुछ वजन बढ़ा होगा. दीपिका इसे रिड्यूस करने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं. दीपिका पादुकोण अपने फिटनेस ट्रेनर नैम (Nam) की निगरानी में ट्रेनिंग कर रही है. लेकिन यह पहला मौका नहीं है जब वह नैम (Nam) के साथ मुंबई में ट्रेनिंग करती दिखी थीं. 

Advertisement

जब रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा से कहा, 'मैं तेरी दीपू को ले गया', सुनते ही सब हो गए लोटपोट

Advertisement

 

 

दीपिका पादिकोण (Deepika Padukone) के पर्सनल फिटनेस ट्रेनर नैम (Nam) 'दीपवीर' की शादी में उन चुनिंदा मेहमानों में शामिल थे, जिन्हें उन्होंने इनवाइट किया था. दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी. उनकी शादी के फोटो नैम ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस जोड़े को बधाई दी थी.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कार को फैन्स की भीड़ ने घेरा, और फिर...देखें Video

 

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मंगलवार को रणवीर सिंह की फैमिली के साथ 'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहंची थीं. उन्होंने करण जौहर के साथ एक फोटो भी क्लिक कराई थी.

Featured Video Of The Day
Bangladesh MP Murder: भारत में इलाज कराने आए बांग्लादेश के सांसद का मर्डर, कोलकाता से हुए थे लापता

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: