दीपिका पादुकोण जिम में कर रही थीं एक्सरसाइज, तभी बजा Lungi Dance और फिर... देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जिम में एक्सरसाइज कर रही होती हैं तभी 'लुंगी डांस' सॉन्ग बजने लगता है और फिर...

दीपिका पादुकोण जिम में कर रही थीं एक्सरसाइज, तभी बजा Lungi Dance और फिर... देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में यूं मस्ती करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका पादकुोण (Deepika Padukone) का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका जिम में मेहनत करती नजर आ रही हैं. वीडियो में  देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी ट्रेनर के साथ जिम में बेहद ही गंभीर होकर एक्सरसाइज कर रही हैं. लेकिन जैसे ही उनकी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express)' का सॉन्ग 'लुंगी डांस (Lungi Dance)' बजता है, तो एक्ट्रेस एक्सरसाइज के बीच में ही हुक स्टेप करना शुरू कर देती हैं. सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इलियाना डी'क्रूज बिकिनी में समुद्र किनारे यूं टहलती आईं नजर, वायरल हो रही हैं Photos

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) ने फोटोशूट भी करवाया, जिसकी फोटो काफी सुर्खियों में हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की हुडी में नजर आईं थीं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं. 

दिल्ली हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'सलमान, शाहरुख और आमिर कुछ नहीं बोल रहे तो मैं क्यों...'


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ-साथ ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमि विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com