83 First Look: दीपिका पादुकोण ने अपनाया रोमी देव का अवतार, कपिल देव की पत्नी के रूप में दिखीं एक्ट्रेस

83 First Look: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का '83' से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जिसमें दीपिका पादुकोण कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के अवतार में नजर आ रही है.

83 First Look: दीपिका पादुकोण ने अपनाया रोमी देव का अवतार, कपिल देव की पत्नी के रूप में दिखीं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का '83' से जुड़ा फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का '83' से जुड़ा फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • कपिल देव की पत्नी रोमी देव के अंदाज में नजर आईं दीपिका
  • पति के हाथों में हाथ डाले साथ दिखीं दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 'छपाक' (Chhapaak) के बाद जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी की भूमिका अदा करने वाली हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण का '83' से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जिसमें दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के अवतार में नजर आ रही है. 83 के अपने फर्स्ट लुक को खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसमें उनके साथ कपिल देव के रूप में खड़े रणवीर सिंह भी साथ दिखाई दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

गुजरात के धर्म गुरू ने दिया महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित बयान तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने '83' से जुड़े अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, "खेल के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक पर कब्जा करने वाली फिल्म में एक छोटा सा हिस्सा निभाने के लिए सक्षम होना भी एक सम्मान की बात है. एक पति की पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में उसकी पत्नी के किरदार को बहुत करीब से अपनी मां में देखा है और '83' कई मायनों में उन महिलाओं के लिए सम्मान है, जिन्होंने अपने पति के सपनों को अपने सपनों से पहले रखा है. यह '83' है."

सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' की 5वें दिन भी कमाई जारी, किया इतना कलेक्शन

'83' के फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी के बाद यह पहली फिल्म है, जिसमें दोनों ही कलाकार रील लाइफ में भी पति पत्नी बने नजर आएंगे. रणवीर सिंह की '83' 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ साथ ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमि विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.


देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...