इस अमेरिकी लड़की ने पंजाबी सॉन्ग पर किया नागिन डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस वीडियो से धमाल मचा चुकीं दीप बरार (Deep Brar) नया डांस वीडियो लेकर आई हैं, इससे खूब धूम भी मचा ही हैं.

इस अमेरिकी लड़की ने पंजाबी सॉन्ग पर किया नागिन डांस, वायरल हुआ Video

दीप बरार (Deep Brar) ने पंजाबी सॉन्ग पर किया नागिन डांस

खास बातें

  • दीप बरार का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • अमेरिका में रहती हैं दीप बरार
  • पंजाबी सॉन्ग पर किया नागिन डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का जादू सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में  भी भी बोलता है और पंजाबी सॉन्ग के मैजिक के तो क्या कहने. अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की दीप बरार इसकी बेहतरीन मिसाल हैं. दीप बरार (Deep Brar) अपना यूट्यूब (YouTube) चैनल चलाती है और हिंदी-पंजाबी गानों पर डांस वीडियो डालती हैं. दीप बरार के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. दीप बरार के नए डांस वीडियो ने यूट्यूब पर हंगामा बरपा दिया है. दीप बरार (Deep Brar) कमाल का नागिन डांस कर रही हैं और उनके फैन्स को उनका ये अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है. यही नही, दीप बरार ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' भी डांस किया था, और उनका ये वीडियो जबरदस्त हिट रहा था. 

सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

अमिताभ बच्चन का Twitter पर ढलती उम्र को लेकर छलका दर्द, लिखा- एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है...

दीप बरार (Deep Brar) के लेटेस्ट डांस वीडियो ने तो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. दीप बरार रैपर बादशाह के सॉन्ग 'शी मूव इट लाइक' पर डांस कर रही हैं और वे नागिन  डांस के स्टेप्स भी कर रही हैं. दीप बरार ने आज ही इस डांस वीडियो को डाला है और इसे 30,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दीप बरार इससे पहले 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर भी डांस कर चुकी हैं और उनके इस डांस खूब पसंद भी किया गया था. दीप बरार ने 'टोटल धमाल' फिल्म के 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर अपने हाथ दिखाए थे. 'टोटल धमाल' में इस सॉन्ग को रिक्रिएट किया गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कन्हैया कुमार का किया सपोर्ट, लिखा- कन्हैया में सच्चाई बसती है...

Kesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' पर भी दीप बरार (Deep Brar) जबरदस्त डांस कर चुकी हूं. दीप बरार ने भी माना है कि उनका ये सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो है.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लोकसभा चुनाव पर किया ट्वीट, लिखा- डराने वालों को सजा देने का समय आ गया है...

अंगूरी भाभी ने 'कान्हा सो जरा...' गाने पर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

वैसे भी इस वीडियो में दीप सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग पर पर कमाल का डांस कर रही हैं. दीप बरार विदेश में रहती हैं, और यूट्यूब पर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...