आमिर खान के तलाक के बाद बेटी आइरा खान ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आइरा खान (Ira Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चीजकेक खाते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आमिर खान के तलाक के बाद बेटी आइरा खान ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आइरा खान (Ira Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

आमिर खान और किरण राव का तलाक इन दिनों सुर्खियों में हैं. आमिर खान और किरण राव के इस अलग होने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चा है और लोग अपने तरीके से राय भी रख रहे हैं. अब आमिर खान की बिटिया आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. पिता आमिर खान के तलाक के बाद आइरा खान ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आमिर खान और किरण राव के तलाक से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि इसमें वह केक के साथ नजर आ रही हैं. 

चीजकेक खाते वीडियो शेयर किया 

आइरा खान ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आइरा खान ने चीजकेक खाते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आइरा खान बैठी हुई हैं और कुछ सोच रही होती है फिर अचानक सामने रखा एक बॉक्स खोलती है उसमें चीजकेक को देख कर खूब खुश हो जाती है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'बर्न बास्क चीजकेक - डेनियल पेटिसिएर जोमैटो की तस्वीर वाकई में बेहद खूबसूरत है और फोटो देखकर कल्पनाओं को पूरी तरह से पूरा कर देता है. यह आपके मुंह में पिघल जाता है. ज्यादा मीठा नहीं. हालांकि अंडा है. बहुत स्पष्ट रूप से अंडा, तो मैं सिर्फ बिच का कहती हूं'. उनका ये मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बॉयफ्रैंड नुपुर शिकरे संग रोमांटिक वीडियो हुआ था वायरल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हालही में आइरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो बॉयफ्रैंड नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आई थीं. वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपने नाम के उच्चारण को लेकर कहा था कि उनका नाम आइरा है, इरा नहीं. उन्होंने धमकी भी दी थी कि, यदि कोई उनके नाम को सही नहीं बुलाता है, तो वो उस पर जुर्माना लगा देंगी.