Dasara Box Office Collection Day 5: 'भोला' के रास्ते पर चली 'दसरा', 5वें दिन की इतने करोड़ रुपये की कमाई

Dasara Box Office Collection Day 5: दसरा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सुपरस्टार नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर इस फिल्म को फर्स्ट डे से ही दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. जानें पांचवें दिन की कितनी कमाई.

Dasara Box Office Collection Day 5: 'भोला' के रास्ते पर चली 'दसरा', 5वें दिन की इतने करोड़ रुपये की कमाई

Dasara Box Office Collection Day 5: दसरा ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फिल्म दसरा बॉक्स ऑफिस (Dasara Box Office Collection) पर काफी धमाल मचा रही है. सुपरस्टार नानी (Nani) और कीर्ति सुरेश स्टारर इस फिल्म को फर्स्ट डे से ही दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. यही वजह है जो फिल्म दसरा (Dasara) ने अपने पहले की वीकेंड में अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला (Bholaa) को कमाई के मामले में मात देती हैं. लेकिन वीकेंड के बाद नानी की यह फिल्म भी भोला के रास्ते पर चल दी है. फिल्म ने अपने पांचवें दिन अजय देवगन की फिल्म के आसपास कमाई की है. 

फिल्म दसरा ने सोमवार यानी अपने पांचवें दिन कुल 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. दसरा ने चौथे दिन 12.6 करोड़ कमाई की है, जिसके बाद वीकेंड कलेक्शन मिला कर फिल्म ने 58.05 करोड़ की कमाई कर ली थी, जिसके चलते नानी और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की फिल्म ने भोला को पीछे छोड़ दिया था. नानी की इस फिल्म दसरा को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. 

फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दसरा के सबसे ज्यादा शो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में चल रहे हैं. फिल्म दसरा में नानी के साथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म दसरा का निर्देशन श्रीकांत उडेला ने किया है. आपको बता दें कि नानी ने इससे पहले कई फिल्में की हैं, जिनके जरिए उन्होंने तेलुगू सिनेमा में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई इवेंट में सिटाडेल के सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन गले मिले