दसरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथा दिन : चार दिन में दसरा 50 करोड़ के पार, नानी की फिल्म ने रविवार को की इतनी कमाई

Dasara Box Office Collection Day 4: रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दसरा' के हिंदी वर्जन की टिकट इस हफ्ते सोमवार से गुरुवार तक केवल 112 रुपए मे मिलेगी, जिसे जानकर फैंस को खुशी होने वाली है.

दसरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथा दिन : चार दिन में दसरा 50 करोड़ के पार, नानी की फिल्म ने रविवार को की इतनी कमाई

Dasara Box Office Collection Day 4: 'दसरा' ने पहले वीकेंड पर की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

सुपरस्टार नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर दसरा का बॉक्स ऑफिस पर कमाल देखने को मिल रहा है. जहां फिल्म की स्टारकास्ट की एक्टिंग की तारीफ करते फैंस करते नहीं थक रहे तो वहीं दसरा का जोरदार कलेक्शन हर दिन बढ़ रहा है. वहीं चौथे दिन की कमाई के बाद फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि साउथ फिल्मों के फैंस के लिए खुशखबरी है. वीकेंड के कलेक्शन डिटेल सामने आने के साथ ही दसारा फैंस को इस हफ्ते एक तोहफा भी मिला है.

दसरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शुरुआती रुझानों के मुताबिक, दसरा ने चौथे दिन 13 करोड़ कमाई की है, जिसके बाद वीकेंड कलेक्शन मिला कर फिल्म ने 58.05 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके चलते नानी और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की फिल्म ने भोला को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि संडे की कमाई भोला की दसारा से ज्यादा है. लेकिन इसका असर आने वाले हफ्तों में कैसा होगा यह देखने लायक होगा. 

बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही दसारा के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक दसारा के हिंदी वर्जन की टिकट इस हफ्ते सोमवार से गुरुवार तक केवल 112 रुपए मे मिलेगी, जिसे जानकर फैंस को खुशी होने वाली है. इस पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म दसरा बहुत दिनों से चर्चा में थी. वहीं यह पहली बार है कि नानी ने एक अखिल भारतीय फिल्म में एक्टिंग की है, जिसे दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार