आमिर खान के साथ नजर आईं उनकी स्टाइलिश लाडली इरा, बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखकर दिल हो जाएगा बाग-बाग- Video

जहां आजकल के दौर में शाहरुख और अन्य सेलिब्रेटी के बच्चे मीडिया में सुर्खियां बने रहते हैं, वहीं आमिर की बेटी इरा ग्लैमर की दुनिया और मीडिया के कैमरों से दूर रहती हैं

आमिर खान के साथ नजर आईं उनकी स्टाइलिश लाडली इरा, बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखकर दिल हो जाएगा बाग-बाग- Video

अपनी बेटी के साथ आमिर खान

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं. रविवार को आमिर (Aamir Khan) अपने परिवार के साथ मुंबई के एक मार्केट में स्पॉट किए गए. इस दौरान वह बेहद रिलैक्स नजर आए. जहां आजकल के दौर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अन्य सेलिब्रेटी के बच्चे मीडिया में सुर्खियां बने रहते हैं, वहीं आमिर (Aamir Khan) की बेटी इरा (Ira Khan) ग्लैमर की दुनिया और मीडिया के कैमरों से दूर रहती हैं. लेकिन इस बार इरा (Ira) अपने पापा के साथ बेहद सहज होकर कैमरे को फेस कर रहीं थी. बता दें कि आमिर (Aamir Khan) खान की पहली पत्नी रीना से दो बच्चे हैं, बेटी इरा और बेटा जुनैद खान (junaid khan) अब बड़े हो चुके हैं. आमिर का रीना के साथ साल 2002 में डिवोर्स हो चुका है. पत्नी से अलग होने के बाद उनके अपने बच्चों के साथ जुड़ाव बना हुआ है और हर बार उनके बच्चों के साथ अच्छे रिश्ते ही प्रतीत होते हैं. इस खूबसूरत जुड़ाव को आप इन ताजा तस्वीरों में देख सकते हैं. 

jd95fmlg

ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी रहने वाले आमिर (Aamir Khan) ग्रे टीशर्ट और ट्राउजर में दिखाई दिए. इस दौरान उनकी बेटी व्हाइट हॉट पैंट और टॉप में नजर आईं. 

gl1vdqpoआपको बता दें कि इरा का बचपन से ही झुकाव फिल्मों से ज्यादा संगीत की तरफ रहा है हालांकि वो अब तक इसे करियर बनाने के बारे में ज्यादा कॉन्फिडेंट नहीं थी. लेकिन अब खबर है कि भविष्य में वह संगीत के लिए अपनी चाहत को आगे बढ़ाने की तैयारी में हैं.
vjkj5fj8

हाल ही में सामने आई इन तस्वीरों में इरा काफी कॉन्फिडेंट और स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. 

7t7tvj4o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले दिनों इरा अपने पापा के साथ तब दिखाई दी थीं जब वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ्लॉप होने के बाद आमिर खान के साथ छुट्टियां मनाने बाहर गईं थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AamirKhan #dan #putrinya #IraKhan #terlihat #di #restoran #MiaCucina #India Video: @viralbhayani

A post shared by Nor Anifah (@seputar_bollywood) on