Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान की 'दबंग 3' ने छठे दिन मारा सिक्स, कमा डाले इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने छठे दिन भी सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान की 'दबंग 3' ने छठे दिन मारा सिक्स, कमा डाले इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान की 'दबंग 3' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सलमान खान की दबंग 3 ने मचाया धमाल
  • फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'दबंग 3'
नई दिल्‍ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने छठे दिन भी सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई. अपने एक्शन और किरदार से फिल्म में धमाल मचाने के साथ-साथ सलमान खान ने अपने दबंग अंदाज से सिनेमाघरों में भी अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. देशभर में हो रहे CAA और NRC के प्रदर्शन से 'दबंग 3' की कमाई पर थोड़ा असर जरूर हुआ है, इसके बाद भी भाईजान की फिल्म ने दमदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते बुधवार को 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की. 

एंटरटेनमेंट की गुड डोज लेकर आई है अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की 'गुड न्यूज'

सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर की 'दबंग 3' (Dabangg 3 Box Office Collection) ने छह दिनों में ही पांच दिनों में ही 114 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 'दबंग 3' की इस तूफानी कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि क्रिसमस का त्योहार फिल्म के लिए काफी खास रहा, क्योंकि फिल्म ने छठे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सिक्स लगाते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये और सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अपने माता-पिता की जन्म तिथि बताने के लिए अब हमें...

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत करनी होगी, और अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newzz)' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर खूब मशक्कत करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...