Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'दबंग 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 15वें दिन कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'दबंग 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 15वें दिन कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' ने मचाया धमाल
  • दूसरे हफ्ते में भी जारी रहा सलमान खान की फिल्म का प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को रिलीज हुए अब दो हफ्ते पूरे हो गए हैं, हालांकि फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन अभी भी जारी है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने इन 15 दिनों में दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में 'दबंग 3' 15 दिनों में 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है. 

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 8वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के कारण 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की कमाई पर काफी असर पड़ा है. खासकर दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में फिल्म अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रही. इसके साथ ही 27 दिसंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने भी दबंग 3 को कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़, बुधवार को 15.50 करोड़ और गुरूवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

सारा अली खान ने फिर शेयर की तस्वीरें, भाई इब्राहिम अली खान के साथ आईं नजर- देखें Photo

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत कर रही है. अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' भी रिलीज हो गई है, जो 'दबंग 3' को कड़ी टक्कर दे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...