लड़की आराम से बैठकर बजा रही थी गिटार, तभी गोद में सिर रखकर सो गई गाय- Viral हुआ Video

गाय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की गिटार बजा रही होती है तो वहीं उसके पास बैठी गाय उसके गोद में सिर रखकर सो (Cow Sleeps On Girls Lap) जाती है.

लड़की आराम से बैठकर बजा रही थी गिटार, तभी गोद में सिर रखकर सो गई गाय- Viral हुआ Video

लड़की की गोद में सिर रखकर सो गई गाय (Cow Viral Video)

खास बातें

  • लड़की आराम से बैठकर बजा रही थी गिटार
  • गोद में सिर रखकर सो गई गाय
  • गाय का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

जानवरों को अकसर लोगों से प्यार और सद्भाव ही चाहिए होता है. अकसर, जो लोग जानवरों के साथ प्यार से व्यवहार करते हैं, जानवर भी उनसे बखूबी जुड़ जाते हैं. हाल ही में इसका एक उदाहरण भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की गिटार बजा रही होती है तो वहीं उसके पास बैठी गाय उसके गोद में सिर रखकर सो (Cow Sleeps On Girls Lap) जाती है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमंट कर रहे हैं और वीडियो को भी खूबसूरत बता रहे हैं. 

गाय के इस वीडियो को फिल्म निर्माता चंदन रॉय सानयाल (Chandan Roy Sanyal) ने भी लाइक किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गाय के पास एक लड़की बैठी हुई है जो कि आराम से गिटार बजा रही है. कुछ देर बाद पास में बैठी हुई गाय लड़की के घुटने पर अपना सिर रख लेती है. इसके बाद वह लड़की की तरफ देखती है. वहीं, दूसरी और लड़की भी अपना गिटार बजाना जारी रखती है. इसके बाद गाय अपनी आंखें बंद करके वहीं पर सो जाती है. इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "खूबसूरत. हालांकि, मुझे लगा कि गाय बेहोश हो गई है. उसकी आंखे देखो उसके सोने से पहले." इससे इतर चंदन रॉय सानयाल (Chandan Roy Sanyal) की बात करें तो उन्होंने हिंदी और बंगाली भाषा की फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. मैथमेटिक्स सब्जेक्ट से ग्रेजुएट होने के बाद उन्होंने फिल्म रंग दे बसंती से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा चंदन रॉय सानयाल बॉबी देओल (Bobby Deol) की हाल ही में आई सीरीज आश्रम में भी नजर आ चुके हैं.