इस कॉमेडियन पर चढ़ा समांथा के 'ऊं अंटावा' का ऐसा खुमार, मजबूर होकर बोले- कोई इसे मेरे दिमाग से निकाल दे

समांथा रुथ प्रभु का पुष्पा फिल्म का 'ऊ अंटावा' सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है, लेकिन कुछ लोग इस गाने के दिमाग में अटक जाने से परेशान भी हैं. कुछ ऐसा ही इस कॉमेडियन के साथ भी हुआ है.

इस कॉमेडियन पर चढ़ा समांथा के 'ऊं अंटावा' का ऐसा खुमार, मजबूर होकर बोले- कोई इसे मेरे दिमाग से निकाल दे

पुष्पा के 'ऊ अंटावा' पर डांस करती सामांथा

नई दिल्ली :

समांथा रुथ प्रभु का गाना 'ऊ अंटावा' ने हर तरफ तहलका मचाया. यह गाना इंस्टाग्राम पर भी धूम मचा रहा है. इस गाने पर लोग तरह-तरह के वीडियो बना रहे हैं. इन दिनों यह गाना लोगों की जुबान पर है. मंगलवार को समांथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रील शेयर की, जिसके बैकग्राउंड में उनका गाना बज रहा था. वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा, ‘ROFL.' इस वीडियो को कॉमेडियन अभिषेक कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा है, ‘मदद की जरूरत है: ऊ अंटावा  को मेरे दिमाग से निकालने के लिए.'  

साथ ही उन्होंने लिखा है, जब आप किसी रील के गाने से नफरत करते हैं, फिर भी वह आपके दिमाग में अटक जाता है. वीडियो में कॉमेडियन निर्मल पिल्लई अभिषेक को 'ऊ अंटावा' गाना बंद करने के लिए कहते दिख रहे हैं. मना करने के बाद भी वह नहाते समय गाते हुए दिख रहे हैं.

बता दें कि यह गाना अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज पुष्पा: द राइज फिल्म का है. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. फिल्म में अल्लू और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. वहीं समांथा रूथ प्रभु पर 'ऊ अंटावा' फिल्माया गया है. इस स्पेशल डांस के लिए सामांथा की हर तरफ तारीफ हो रही है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा अब  साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म में भी स्पेशल डांस परफॉर्म करती नजर आएंगी. वहीं सामांथा ने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी साइन किया है. इस फिल्म का नाम अरेंजमेंट ऑफ लव है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत