'कम ऑन इंडिया जीता दो'- क्या आपको याद है दूरदर्शन पर आने वाला वर्ल्ड कप सॉन्ग, आज भी टीम इंडिया में भर देगा जोश

अगर आप नब्बे के दशक से जुड़े हैं तो ये वीडियो आपको जरूर याद होगा. उस वक्त भारत के थीम सॉन्ग को बनाते वक्त सभी कमाल के क्रिकेटरों को इसमें शामिल किया गया था. भारत की थीम सॉन्ग था - कम ऑन इंडिया दिखा दो...दुनिया को हिला दो.

'कम ऑन इंडिया जीता दो'- क्या आपको याद है दूरदर्शन पर आने वाला वर्ल्ड कप सॉन्ग, आज भी टीम इंडिया में भर देगा जोश

टीम इंडिया के 90 के दशक का यह थीम सॉन्ग ले जाएगा यादों के गलियारों में

नई दिल्ली:

कई सालों बाद भारत एक बार फिर से वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की मेजबानी को तैयार है. टूर्नामेंट की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं और जल्द ही दुनिया के बेहतरीन देश वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के लिए आपस में भिड़ते दिखेंगे. इस बीच सोशल मीडिया पर भारत के क्रिकेट प्रेमियों के लिए कुछ बेहद प्यारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जो पुराने दौर की याद दिलाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहा जो 1999 में भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप का थीम सॉन्ग था. इस वीडियो में आपको अपने दौर के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर भी देखने को मिलेंगे और साथ ही क्रिकेट का रोमांच भी.


कम ऑन इंडिया दिखा दो, दुनिया को हिला दो  
अगर आप नब्बे के दशक से जुड़े हैं तो ये वीडियो आपको जरूर याद होगा. उस वक्त भारत के थीम सॉन्ग को बनाते वक्त सभी कमाल के क्रिकेटरों को इसमें शामिल किया गया था. भारत की थीम सॉन्ग था - कम ऑन इंडिया दिखा दो...दुनिया को हिला दो.थोड़ा सा दिल थोड़ा सा विल ले आओ. इस वीडियो में आपको सचिन तेंदुलकर भी दिखेंगे और राहुल द्रविड़ भी. इस वीडियो में अजय जडेजा और रवि शास्त्री और नयन मोंगिया भी दिख रहे हैं. वीडियो जोश और जुनून से भरपूर है और यकीन कीजिए कि उस वक्त इस वीडियो को देखकर लोग वाकई जोर जोर से चिल्लाने लगते थे.

ट्विटर पर पोस्ट किया गया 1999 वर्ल्ड कप थीम सॉन्ग   
1999 के दौर की यादों को ताजा करने के लिए हाल ही में इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया था. इसे काफी पसंद किया जा रहा है और बेहद कम वक्त में इसे चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अगर संयोग की बात करें तो 1999 में टीम में शामिल राहुल द्रविड़ इस बार के वर्ल्ड कप में भारत के कोच के तौर पर तैनात हैं. इस बार की क्रिकेट टीम की बात करें तो टीम एशिया कप जीतकर अपनी ताकत दिखा चुकी है और अब वर्ल्ड कप जीतकर बस अपने देश के लोगों की उम्मीदों को कायम रखना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com