Chup Box Office Collection Day 5: सनी देओल की 'चुप' की बॉक्स ऑफिस पर निकली हवा, 5वें दिन की बस इतनी कमाई

रिलीज के पांचवें दिन सनी देओल की फिल्म चुप का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथे दिन की तरह ही औसत रहा.

Chup Box Office Collection Day 5: सनी देओल की 'चुप' की बॉक्स ऑफिस पर निकली हवा, 5वें दिन की बस इतनी कमाई

Chup box office collection day 5

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार गिरता ही जा रहा है. आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन जिस तरह से जबरदस्त कमाई की थी, उसे देखकर यह माना जा रहा था कि यह फिल्म आने वाले दिनों में भी शानदार कमाई करेगी, लेकिन उसके बाद से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी गई है. भले ही सनी देओल की साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी को क्रिटिक्स ने बहुत पसंद किया है, मगर इससे इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की लगातार 12 फ्लॉप फिल्मों के बाद चुप उनकी 13वीं फिल्म है. सनी देओल को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. रिलीज के पांचवें दिन यानी कि मंगलवार को चुप ने बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ से कुछ ज्यादा का कलेक्शन किया. चौथे दिन भी इस फिल्म की कमाई लगभग 1 करोड़ की रही थी. इस तरह से 5 दिनों में फिल्म की कमाई 10 करोड़ को पार कर गई है.

चुप में श्रेया धनवंतरी भी हैं, जो कि स्कैम 1992 में दिखी थीं और उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया गया था. इसके अलावा मूवी में पूजा भट्ट भी नजर आ रही हैं. फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने ही चुप की कहानी भी लिखी है. फिल्म बीते 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर रिलीज हुई थी. इस दिन फिल्म के टिकट 75 रुपये में बिकने की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में सफल रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com