Advertisement

Chhichhore Box Office Collection Day 11: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है 'छिछोरे', कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' की दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Chhichhore Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है 'छिछोरे'
नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' की दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. 'छिछोरे (Chhichhore)' के लगातार शानदार प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है कि यह दूसरा हफ्ता पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'छिछोरे (Chhichhore)' ने बीते दिन करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म अब तक तक करीब 98 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. 

Advertisement

रानू मंडल के अगले गाने 'आदत' ने रिलीज से पहले ही यूं मचाया धमाल, मेकिंग Video देख रह जाएंगे हैरान

100 करोड़ के कलेक्शन से बस कुछ ही दूर 'छिछोरे (Chhichhore)' सुशांत सिंह राजपूत 'छिछोरे (Chhichhore)' के करियर में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन सकती है. यहां तक कि प्रदर्शन के मामले में फिल्म ने हिट मूवी 'एम एस धोनी' को भी पीछे छोड़ दिया है. ऐसा माना जा रहा था कि आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज के बाद फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी हो सकती है, लेकिन छिछोरे ने इस अनुमान को भी गलत साबित कर दिया है. इसके अलावा छिछोरे ने 'साहो', 'भारत' और 'केसरी' जैसी बड़ी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

Advertisement

इरा खान के प्ले में नजर आएंगी युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच, बोलीं- इरा अभी यंग हैं लेकिन...

Advertisement
Advertisement

'छिछोरे (Chhichhore)' फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
हितेन तेजवानी ने बिग बॉस शो के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: