सेलिना जेटली ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की फोटो, लिखा- अगर फिल्म इंडस्ट्री देश होती तो आप उसके राष्ट्रीय ध्वज

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही सेलिना जेटली एक समय बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल रही हैं. वह कम ही फिल्मों में नजर आईं.

सेलिना जेटली ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की फोटो, लिखा- अगर फिल्म इंडस्ट्री देश होती तो आप उसके राष्ट्रीय ध्वज

अमिताभ बच्चन के साथ बैठी यह एक्ट्रेस एक समय रह चुकी है बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन के साथ इस फोटो में बैठी एक्ट्रेस सेलिना जेटली एक समय बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल रही हैं. वह कम ही फिल्मों में नजर आईं. कुछ फिल्मों में उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया. हालांकि बड़ी स्टारकास्ट और बतौर लीड हीरोइन काम करने के बाद भी वह फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाईं. उनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज तो काफी पसंद किया गया लेकिन बतौर एक्ट्रेस फैंस ने उन्हें नकार दिया. जब फिल्में नहीं चलीं तो एक्ट्रेस ने कुछ समय बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 

बता दें कि सेलिना जेटली ने 2001 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. इस प्रतियोगिता में वह चौथे नंबर पर रह गई थीं लेकिन इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और फिल्मों का रुख कर लिया. फिर उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया और फरदीन खान के साथ जानशीन में नजर आईं. 

सेलिना जेटली का अफगानिस्तान से बेहद करीबी संबंध है. दरअसल सेलिना का जन्म अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में हुआ था. सेलिना की मां मीता काबुल के एक हिंदू परिवार से थीं. वहीं सेलिना के पिता विक्रम कुमार जेटली भारतीय सेना में कर्नल थे. सेलिना की मां भी भारतीय सेना में नर्स के थीं. सेलिना की पहली फिल्म 'जानशीन' की शूटिंग भी अफगानिस्तान में हुई थी.

बता दें कि सेलिना जेटली की डेब्यू फिल्म 'जानशीन' का डायरेक्शन फिरोज खान ने किया था और इसमें उनके हीरो फरदीन खान थे. पहली ही फिल्म से सेलिना ने धूम मचा दिया. फिल्म में उन्होंने बिकिनी सीन दिए. इस फिल्म के बाद सेलिना कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन वह बॉलीवुड में खुद एक एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित नहीं कर पाईं. सेलिना 'नो एंट्री', 'अपना सपना

मनी मनी', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'पेइंग गेस्ट' और 'थैंक्यू' जैसी फिल्मों  में नजर आई थीं. सेलिना जेटली ने बाद में फिल्में छोड़ कर ऑस्ट्रियन बिजनसमैन पीटर हाग से साल 2011 में शादी की थी. सेलिना जेटली के 3 बच्चे हैं. सेलिना अब लगभग 41 साल की हो चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस के सात जुड़ी हुई हैं. वह अब भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. वह ब्रैंड इंडोर्समेंट करती है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com