Bro Box Office Collection Day 7: भारत ही नहीं दुनिया में साउथ की ब्रो की वाहवाही, 7 दिन में हासिल कर लिया ये मुकाम

Bro Box Office Collection Day 7: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच पवन कल्याण और साई धरम तेज की फिल्म ब्रो ने नया मुकाम हासिल कर लिया है.

Bro Box Office Collection Day 7: भारत ही नहीं दुनिया में साउथ की ब्रो की वाहवाही, 7 दिन में हासिल कर लिया ये मुकाम

Bro Box Office Collection Day 7: साउथ की फिल्म ब्रो ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Bro Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर जो भी फिल्म जबरदस्त कलेक्शन करती है उसका जिक्र होना तो लाजिमी है. वहीं बात अगर साउथ की फिल्मों की हो तो फैंस इन दिनों काफी पसंद करते हैं. ऐसी ही एक जबरदस्त कलेक्शन वाली पवन कल्याण और विरुपक्षा स्टार साई धरम तेज स्टारर ब्रो है, जिसने धमाकेदार ओपनिंग के बाद 7 दिनों में अपने नाम एक खास मुकाम दुनियाभर के कलेक्शन के बाद हासिल कर लिया है. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. जबकि बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कमाई धीरे धीरे कम हो रही है. आइए आपको बताते हैं फिल्म ने की कितनी कमाई...

बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो ब्रो ने भारत में सातवें दिन 1.70 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म की कुल कमाई 74.60 हो गई है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 102 करोड़ ग्रॉस रेवेन्यू वर्ल्डवाइड किया है. जबकि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में केवल पांच दिनों में शामिल हो गई है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 30.05 करोड़, दूसरे दिन 17.05 करोड़, तीसरे दिन,16.9 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवे दिन 2.95 करोड और छठठे दिन 2.10 करोड़ की फिल्म ने कमाई की थी. हालांकि सातवें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. लेकिन वीकेंड पर यह कमाई बढ़ने के आसार है. 

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो की कहानी की बात करें तो यह एक लड़के की कहानी है, जो कम उम्र में विदेश जाने के बाद अपने परिवार के साथ बिताने के लिए कभी भी पर्याप्त समय नहीं बिता पाया. लेकिन उसकी बहन की मौत से पुराने घाव फिर से उभर आते हैं और यह दिलचस्प मोड़ लेती है. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com