शादी के मंडप में कूद-कूद कर नाचने लगी दुल्हन, दादी अम्मा को आया गुस्सा, फिर जो हुआ देख छूट जाएगी हंसी

अपनी शादी वाले दिन एक दुल्हन स्टेज पर कूद-कूद कर डांस करती है. आजकल ट्रेंड में चला डांस का ये चलन दुल्हन की दादी अम्मा को पसंद नहीं आता. इसके बाद जो होता है उसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

शादी के मंडप में कूद-कूद कर नाचने लगी दुल्हन, दादी अम्मा को आया गुस्सा, फिर जो हुआ देख छूट जाएगी हंसी

दुल्हन का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादियों में नाच गाने का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. खासकर अगर शादी में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर उतर कर डांस करने लगे तो फिर मजा और बढ़ जाता है. लेकिन हाल में वायरल हो रहे एक दुल्हन के वीडियो में उसे स्टेज की भी जरूरत नहीं. दुल्हन एकदम बिंदास होकर सामियाने में ही नाचने लगती है. इस दुल्हन का बिंदास अंदाज वहां खड़ी एक बुजुर्ग महिला को पसंद नहीं आता और वह उसे टोकने पहुंच जाती हैं. इस बुजुर्ग महिला को दुल्हन की दादी अम्मा बताया जा रहा है.

दादी अम्मा ने किया ऐसा काम

इंस्टाग्राम पर Amarjeet Nishad नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में लाल जोड़े में सजी दुल्हन अपनी शादी के मंडप में थिरकने लगती है. पीछे मेरे सईया सुपरस्टार गाना बजता सुनाई देता है और वह कमर मटका कर सभी के सामने डांस करती है. पीछे कुछ लोग खाना खाते भी दिख रहे हैं, दुल्हन को यूं नाचता देख सभी की निगाहें टिक जाती है. लेकिन ये नजारा यहां एक बुजुर्ग महिला को पसंद नहीं आया जो शायद दुल्हन की मां या दादी होंगी. वह आकर दुल्हन को ऐसे सबके सामने डांस करने से रोक देती हैं.

आए मजेदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और 75 हजार लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बस इसी लिए कहते हैं कि बच्चों की शादी मत करो. वहीं दूसरे ने लिखा, मैं तो ये सोच रही हूं ये लोग डांस कैसे करते हैं इतने लोगों के सामने, मुझको तो सबके सामने खाना खाने में भी शर्म आती है. तीसरे यूजर ने लिखा, दादी बी लाइक- शादी कैंसिल हुई तो पैसा डूबना पक्का.

अन्य खबरें