नई नवेली दुल्हन का डांस देखने के लिए गांव वालों की लग गई भीड़, फिर दूल्हे ने जो किया देखकर रह जाएंगे शॉक्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा- दुल्हन जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. दोनों ने  अपने डांस से धूम मचा दिया है. उनका डांस देखने पूरे गांव की महिलाएं इकट्ठी हो गई हैं. 

नई नवेली दुल्हन का डांस देखने के लिए गांव वालों की लग गई भीड़, फिर दूल्हे ने जो किया देखकर रह जाएंगे शॉक्ड

नई नवेली दुल्हन का डांस देखने के लिए गांव वालों की लग गई भीड़

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी वीडियो को काफी एंजॉय करते हैं. शादी में हंसी खुशी का माहौल होता है और दोस्त और परिवार के लोग डांस करते नजर आते हैं. हालांकि आजकल दूल्हा- दुल्हन खुद अपनी शादी में डांस कर के डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा- दुल्हन जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. दोनों ने  अपने डांस से धूम मचा दिया है. उनका डांस देखने पूरे गांव की महिलाएं इकट्ठी हो गई हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि नई नवेली दुल्हन घर के आंगन में डांस करने लगती है. दूल्हा चुपचाप कुर्सी पर बैठा रहा, लेकिन कुछ समय बाद वह दुल्हन वह भी डांस करने लगता है. बाद में दोनों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया. उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी को मदहोश कर दिया. दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है. ऐसा लग रहा है कि ये कपल एक-दूसरे के प्यार में पागल है. वीडियो में दोनों साथ में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दोनों के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस वीडियो को सौरभ यादव करहल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 6.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे