बीवी-बच्चों को धोखा देकर श्रीदेवी से रचाई दूसरी शादी, सालों बाद क्यों पछता रहे बोनी कपूर?

हाल ही में बोनी कपूर ने जूम को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात की. इस दौरान उन्होंने श्रीदेवी से शादी करने के बाद उस सच को बताया, जो बहुत ही कम लोगों को पता है.

बीवी-बच्चों को धोखा देकर श्रीदेवी से रचाई दूसरी शादी, सालों बाद क्यों पछता रहे बोनी कपूर?

बोनी कपूर आज भी श्रीदेवी को करते हैं मिस

नई दिल्ली:

बोनी कपूर श्रीदेवी के पति होने के साथ एक मशहूर फिल्म निर्माता भी हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर कई मौकों पर उन्हें याद करते नजर आए हैं. श्रीदेवी के बारे में बोनी कपूर ने जब भी बात की है, दिल खोल कर बात की है. हाल ही में बोनी कपूर ने जूम को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात की. इस दौरान उन्होंने श्रीदेवी से शादी करने के बाद उस सच को बताया, जो बहुत ही कम लोगों को पता है. क्या कहा बोनी कपूर ने चलिए आपको बताते हैं.

श्रीदेवी के साथ अपनी दूसरी शादी पर बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, "मैं अपनी पहली पत्नी के साथ ईमानदार था. शादी से पहले श्री, मोना के साथ घर पर भी रही थी. उस समय मेरी मां ने श्री को हाथ में थाली थमा कर कहा था कि बोनी को राखी बांधो. उन लोगों को पता था कि मेरी फीलिंग्स क्या है उसके लिए. पर मैंने कहा थाली रख दो. तुम्हें कुछ करने की जरूरत नहीं. मोना को मेरे और श्री के बारे में सब पता था, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता था क्योंकि हमें एक-दूसरे से प्यार था".

अपनी बात जारी रखते हुए बोनी कपूर ने आगे कहा, "मैंने शादी के लिए बहुत सारी कठिनाइयां झेली. कितनी मुश्किलों को पार करके उसे अपना बनाया. उस समय अर्जुन और अंशुला बहुत छोटे थे. मैं उन्हें नहीं बता सकता था कि मैं ये सब क्यों कर रहा हूं. अर्जुन और अंशुला मुझसे काफी समय तक नाराज भी रहे. अर्जुन बात नहीं करता था पर मैंने उन्हें उनका स्पेस दिया. उनका गुस्सा भी जायज था. मैंने उनकी मां के साथ जो किया, उसके बाद उनका ऐसा रवैया बनता था. पर कहते हैं ना किसी भी रिश्ते को बनाने के लिए बहुत झेलना पड़ता है. मैंने अर्जुन के गुस्से को झेला है. आज हमारे बीच सब ठीक हो गया है. मैं श्री को कभी नहीं भूल सकता. वो हमेशा मुझे याद आती हैं. उनकी यादें मेरे जेहन से कभी नहीं जा सकती".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com