बोनी कपूर ने जीजी हदीद के साथ कुछ इस अंदाज में खिंचवाई फोटो, अब सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे मजाक

हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) के एक खास इवेंट का आयोजन किया गया था. अंबानी परिवार के इस इवेंट में दुनियाभर के फिल्मी सितारे नजर आए. इन सितारों में अमेरिकी सुपरमॉडल जीजी हदीद ने भी हिस्सा लिया.

बोनी कपूर ने जीजी हदीद के साथ कुछ इस अंदाज में खिंचवाई फोटो, अब सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे मजाक

बोनी कपूर की जीजी हदीद के साथ फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) के एक खास इवेंट का आयोजन किया गया था. अंबानी परिवार के इस इवेंट में दुनियाभर के फिल्मी सितारे नजर आए. इन सितारों में अमेरिकी सुपरमॉडल जीजी हदीद ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने इवेंट में वरुण धवन के साथ परफॉर्म भी किया था. साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती नजर आईं. इवेंट से अब जीजी हदीद की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. उनमें से एक तस्वीर मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ भी हैं. 

जीजी हदीद और बोनी कपूर को साथ में देखा गया है. तस्वीर में फिल्ममेकर ने अमेरिकी सुपरमॉडल की कमर पर हाथ रख कर तस्वीर को क्लिक करवाया है. इस तस्वीर में दोनों को देख अब सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बोनी कपूर को ट्रोल कर दिया है. कई लोगों ने जीजी हदीद और बोनी कपूर की तस्वीर पर फिल्मी मीम्स भी शेयर किए हैं. एक सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा, 'मौके का फायदा उठाते बोनी कपूर.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इससे जीजी हदीद अभिनेता वरुण धवन की वजह से चर्चा में थीं. एनएमएसीसी के इवेंट में वरुण धवन ने उन्हें गोद में उठाकर डांस किया था. जिसके बाद यह चर्चा का विषय बन गया था. कई लोगों ने इसके लिए अभिनेता को ट्रोल भी किया. जिसके बाद खुद जीजी हदीद और वरुण धवन को सोशल मीडिया के जरिए सफाई देनी पड़ी थी. अंबानी इवेंट के दो दिनों में दीदी हदीद को इंडियन डिजाइनर के लुक में देखा गया था, जिसमें से दूसरे दिन वह ओओटीडी अबू जानी संदीप खोसला के सोने के स्टेटमेंट ब्लाउज के साथ एक सफेद और गोल्डन चिकनकारी साड़ी पहने नजर आई थीं.