विदेशी जोड़े पर चढ़ा बॉलीवुड गानों का क्रेज़, 'रातां लम्बियां' गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन की कियारा आडवाणी भी हो गईं फैन 

इंस्टाग्राम पर किली पॉल नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों फिल्म शेरशाह के मोस्ट पॉपुलर गाने 'रातां लम्बियां' पर शानदार लिपसिंग करते नजर आ रहे हैं.

विदेशी जोड़े पर चढ़ा बॉलीवुड गानों का क्रेज़, 'रातां लम्बियां' गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन की कियारा आडवाणी भी हो गईं फैन 

विदेशी जोड़े पर चढ़ा बॉलीवुड गानों का क्रेज़

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों लिप्सिंग का क्रेज हर एक को चढ़ा है. खासतौर पर इंस्टाग्राम पर रील्स तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक विदेशी जोड़े का भी वीडियो सामने आया है जिसे फैंस खास पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर किली पॉल नाम के एक शख्स ने एक अपने हैंडल पर कई वीडियो शेयर की हैं. जिसमें वे बॉलीवुड गानों पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने फिल्म शेरशाह के मोस्ट पॉपुलर गाने 'रातां लम्बियां' पर  शानदार  लिप्सिंग की है जो यूजर्स का दिल जीत रही हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो 
इंस्टाग्राम पर किली पॉल नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों फिल्म शेरशाह के मोस्ट पॉपुलर गाने 'रातां लम्बियां' पर शानदार  लिपसिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था. जिसे फैंस द्वारा काफी सराहा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केमिस्ट्री ने जीता था फैंस का दिल 
आपको बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आ थे. दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था. यह फिल्म विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है. वहीं कियारा के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो कियारा 'जुग-जुग जियो' में नजर आएंगी.