विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 10, 2022

'जयेशभाई जोरदार' में दिखेगा रणवीर सिंह का गुजराती स्टाइल, मई में रिलीज होंगी एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्में

गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो रही है ऐसे में सिनेमाघरों पर जहां फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में आपको रणवीर सिंह का गुजराती स्टाइल देखने को मिलेगा तो वहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म 'आंख मिचोली' में मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

Read Time: 14 mins
'जयेशभाई जोरदार' में दिखेगा रणवीर सिंह का गुजराती स्टाइल, मई में रिलीज होंगी एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्में
इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होंगी यह फिल्में
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के प्रतिबंध के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रौनक लौट आई है. हाल ही में रिलीज हुई कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी जबरदस्त कमाई की है जिसके बाद निर्माता निर्देशकों का कॉन्फिडेंस लौट आया है. बीते कुछ महीनों में 'पुष्पा', 'आरआरआर' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की जबरदस्त कमाई के बाद अब मई के महीना आपका जबरदस्त एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है. गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो रही हैं, ऐसे में सिनेमाघरों पर जहां फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में आपको रणवीर सिंह का गुजराती स्टाइल देखने को मिलेगा तो वहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म 'आंखमिचौली' में मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. तो चलिए नजर डालते हैं मई 2022 के इस हफ्ते में रिलीज होने वाली एंटरटेनमेंट से भरपूर इन फिल्मों के बारे में.

Advertisement

जयेशभाई जोरदार

रिलीज डेट- 13 मई, 2022

रणवीर सिंह अपने हर किरदार के बाद फैंस के दिलो-दिमाग पर छा जाते हैं. अब जल्द जी रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' रिलीज होने जा रही है. ये एक सोची समझी साजिश के साथ एक सोशल ड्रामा मूवी है. फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती शख्स की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 13 मई, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह है. 'जयेशभाई जोरदार' फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही ऑडियंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. सोशल ड्रामा मूवी को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सरकारु वारी पाता

रिलीज डेट- 12 मई, 2022

परशुराम निर्देशित फिल्म सरकारु वारी पाता महेश बाबू की एक्शन फिल्म है जो 12 मई, 2022 को रिलीज होगी. ये एक मोस्ट अवेटेड मूवी है जिसमें फैंस तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. 

Advertisement

आंखमिचौली

रिलीज डेट - 13 मई, 2022

'आंखमिचौली' 2022 की अपकमिंग बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है. फिल्म में अभिमन्यु दसानी, मृणाल ठाकुर और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं. 1990 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी, जो इस फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग भारत और यूरोप में हुई है. फिल्म 13 नवंबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन, कोविड महामारी के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. अब फिल्म 'आंख मिचोली' 13 मई, 2022 को रिलीज होगी.

फायरस्टार्टर

रिलीज डेट - 13 मई, 2022

'फायरस्टार्टर' साइंस-फिक्शन हॉरर फिल्म है, जो स्टीफन किंग के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है. 'एंडी और विक्की मैगी' की कहानी को फॉलो करती है जो सालों से भाग रहे हैं, जो अपनी बेटी चार्ली को एक शैडो फेडरल एजेंसी से छिपा रहे हैं जो उसकी आतिशबाजी शक्तियों का दोहन करना चाहती हैं. 'फायरस्टार्टर' 13 मई को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी.

मॉन्स्ट्रस

रिलीज डेट- 13 मई, 2022

अपकमिंग सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म मॉन्स्ट्रस लौरा (क्रिस्टीना रिक्की) और उसके सात वर्षीय बेटे, कोडी (सैंटिनो बरनार्ड) की कहानी को फॉलो करती है, जो लॉरा के एब्यूसिव एक्स हस्बैंड से बचने के लिए कैलिफोर्निया के दूर घर में ड्राइव करते हैं. हालांकि, उन्हें जल्द ही उनकी वापसी की संभावना के साथ-साथ पास की झील में छिपे हुए एक राक्षस की उपस्थिति से खतरा है. मार्च 2022 में ग्लासगो फिल्म फेस्टिवल में मॉन्स्ट्रस का प्रीमियर हुआ और अब ये 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : रणवीर सिंह ने खुद बताई कलरफुल आउटफिट की कहानी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: जब पवन सिंह के गाने पर झूमकर नाचे थे मनोज बाजपई, सलमान और सिद्धार्थ भी नहीं कर पाए थे मुकाबला
'जयेशभाई जोरदार' में दिखेगा रणवीर सिंह का गुजराती स्टाइल, मई में रिलीज होंगी एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्में
प्रिया प्रकाश वारियर को 10 दिन से बॉयफ्रेंड ने नहीं किया कॉल, नहीं मानी दोस्त की एडवाइज और बॉयफ्रेंड के पीछे-पीछे चली गईं विंक गर्ल
Next Article
प्रिया प्रकाश वारियर को 10 दिन से बॉयफ्रेंड ने नहीं किया कॉल, नहीं मानी दोस्त की एडवाइज और बॉयफ्रेंड के पीछे-पीछे चली गईं विंक गर्ल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;