Advertisement

गेम के चक्कर में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना ली अपनी कुछ ऐसी हालत- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर यही बात समझ आ रही है कि गेम के चक्कर में तापसी पन्नू की हालत बहुत ही खस्ता हो गई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
तापसी पन्नू की 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर यही बात समझ आ रही है कि गेम के चक्कर में तापसी पन्नू की हालत बहुत ही खस्ता हो गई है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये तेलुगू फिल्म है जिसे हिंदी में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पेश करेंगे. 'गेम ओवर (Game Over)' में सिर्फ तापसी पन्नू ही नजर आ रही हैं और वे एक गेम के चक्कर में बहुत ही परेशान भी दिख रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में भी सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ही है.

Advertisement

इस बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को कहा 'डिक्टेटर दीदी', पूछा- सद्दाम हुसैन की तरह क्यों...

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' को हिंदी में पेश करने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बयान में कहा है, 'इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है.'

Advertisement

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

Advertisement

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' थ्रिलर फिल्म है जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. 'गेम ओवर (Game Over)' अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी. उन्होंने 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज होगी. 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024: MP में BJP को 40 में से 39 सीटें मिलने का अनुमान, कहां जीत सकती है Congress

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: