सोनम कपूर ने जाह्नवी और कैटरीना के विवाद पर पेश की सफाई, लिखा- नो ड्रामा प्लीज...

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) पिछले दिनों नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के टॉक शो में नजर आईं थी. यहां उन्होंने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से संबंधित एक बयान दिया, जिस पर सोनम कपूर (Sonam kapoor) ने भी रिएक्ट किया.

सोनम कपूर ने जाह्नवी और कैटरीना के विवाद पर पेश की सफाई, लिखा- नो ड्रामा प्लीज...

जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर कैटरीना कैफ और सोनम कपूर ने किया कमेंट

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों 'भारत (Bharat)' फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 5 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली भारत फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कैटरीना  (Katrina Kaif) तमाम शोज और इंटरव्यू में हिस्सा ले रही है. इसी कड़ी में कैटरीना  (Katrina Kaif) पिछले दिनों नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के टॉक शो में नजर आईं थी. यहां उन्होंने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से संबंधित एक बयान दिया, जोकि सनसनीखेज खबरों का पर्याय बन गईं. इन खबरों को देखते हुए सोनम कपूर (Sonam Kaoor) ने एक बार फिर से इस विवाद पर अपना रुख साफ किया. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टिप्पणी पर मैं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को डिफेंड नहीं कर रही थी. मुझे लगता है यह बात मासूमियत में कही गई थी. अपनी तस्वीर पर सोनम ने लिखा कि यह मेरा अपनी बहन के लिए एक खास तरह मजाक था. प्लीज इसे ड्रामा न बनाएं. 

'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर रेमो डीसूजा ने सबको कहा-'गेट आउट', परेशान हुए कलाकार- देखें Video

सलमान ने उड़ाया शो के जजों का मजाक, तो कैटरीना बोलीं- शुरू हो गया शिल्पा बचाओ खुद को- देखें Video

दरअसल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो के दौरान जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी ड्रेस पर चिंता जताई थी. कैटरीना (Katrina Kaif) से सवाल पूछा गया कि ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइए जो जिम वियर और वर्किंग ड्रेसअप में ओवर द टॉप हो. इसका जवाब देते हुए कटरीना (Katrina Kaif)ने कहा था कि वो ओवर द टॉप नहीं हैं लेकिन मैं जाह्नवी कपूर की छोटी ड्रेस को लेकर कर्सन हूं. कैटरीना ने बताया जाह्नवी मेरी ही जिम में आती हैं. कई बार जाह्नवी के शॉर्ट्स को देखकर मुझे चिंता होती है. कैटरीना (Katrina Kaif) के इस कमेंट को जाह्नवी कपूर के कपड़ों पर कमेंट की तरह ले लिया गया. 

'लक्ष्मी बॉम्ब' में हुई राघव लॉरेंस की वापसी, ट्वीट कर अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

5v24qqk

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सलमान खान के सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, खूब देखा जा रहा Video

विवाद तब बढ़ गया जब सोनम कपूर (Sonam Kaoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर की ड्रेस को लेकर एक कमेंट कर दिया. सोनम ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जाह्नवी रेगुलर कपड़े भी पहनती हैं और वो रॉक करती हैं. मीडिया में जब इसे सोनम कपूर द्वारा कैटरीना कैफ को दिया गया जवाब कहा गया तो वो इससे बचती नजर आईं और सफाई देते हुए मीडिया को ही निशाना बना लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...